Dua Karo Yaro .. big update on comedian Raju Srivastava health

दुआ करो यारों.. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के हेल्थ पर आया बड़ा अपडेट, भाई ने की अपील, डॉक्टर ने बताया कैसी है तबीयत

दुआ करो यारों.. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के हेल्थ पर आया बड़ा अपडेट, भाई ने की अपील : Dua Karo Yaro .. big update on comedian Raju Srivastava health, brother appeals, doctor told how is health

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:49 am IST

मुंबई । हॉस्य कलाकार राजू श्रीवास्तव पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा हैं कि है कि MRI में उनके सिर की एक नस दबी हुई आई है। बीते 10 अगस्त को एक्टर और कॉमेडियन कि तबीयत जिम में वर्कआउट करने के दौरान बिगड़ गई। राजू के सीने में असहनीय दर्द हुई और वे धड़ाम से नीचे गिर गए।

Read more : बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म, मृणाल ठाकुर भी आएंगी नजर… 

राजू के फैंस लगातार उनके जल्दी ठीक होने कि प्रार्थना कर रहे हैं। हाल ही में राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव ने फोन पर अपने लोगों को जानकारी दी की रात करीब 9 बजे एम्स में डॉक्टरों ने उनका MRI किया। डॉक्टरों ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव के सिर में कोई नस दबी हुई है, जिसे रिकवर करने की कोशिश की जा रही है। दीपू श्रीवास्तव के मुताबिक, डॉक्टरों का कहना है कि नस को रिकवर करने में हफ्ता-10 दिन लग सकते हैं और वो पूरी कोशिशों में जुटे हैं। डॉक्टरों को उम्मीद है कि राजू श्रीवास्तव जल्दी ठीक हो जाएंगे। दीपू ने आगे कहा अफवाहें पर ध्यान ना दे उनकी हालत स्थिर है और अब वह धीरे-धीरे रिस्पॉन्ड कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें