Rashmika Mandanna's first Hindi dubbed film releasing on this day

बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म, मृणाल ठाकुर भी आएंगी नजर…

बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म, मृणाल ठाकुर भी आएंगी ; Rashmika Mandanna's first Hindi dubbed film releasing on this day

Edited By: , November 29, 2022 / 08:12 PM IST

मुंबई । साउथ में धमाल मचाने के बाद सीता रामम हिंदी बेल्ट में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म को तेलुगु स्टेट में काफी ज्यादा पसंद किया गया। सीता रामम को 25 करोड़ के बजट में बनाया गया हैं। इस फिल्म ने अब तक 40 करोड़ से ज्यादा कि कमाई कर ली हैं। तेलुगु स्टेट में इसे सुपरहिट डिक्लेयर कर दिया गया हैं।

Read more :  स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले जैश-ए-मोहम्मद का आतंकवादी चढ़ा ATS के हत्थे, कर रहा था ये तैयारी

सीता रामम कि कहानी सीता और राम के आस पास बुनी गई हैं। फिल्म में राम का किरदार दुलकर सलमान औपर सीता का किरदार मृणाल ठाकुर ने निभाया हैं। वहीं रश्मिका मंदाना ने आफ्रीन नाम कि युवती का रोल प्ले किया हैं। रश्मिका किरदार सीता और राम कि अधूरी प्रेक कहानी को पूरा करने में महत्वपूर्ण रोल प्ले करती हैं।

Read more : बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म, मृणाल ठाकुर भी आएंगी नजर… 

तेलुगु इंड्रस्ट्री में धमाल मचाने के बाद सीता रामम हिंदी में भी रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म कि डबिंग पहले से ही कंप्लीट हो गई थी लेकिन आमिर और अक्षय कि फिल्मों को देखते हुए इसे रिलीज नहीं किया गया। सीता रामम का हिंदी डब वर्जन 19 अगस्त को नॉर्थ में रिलीज हो रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें