अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को ED ने भेजा समन, इस चर्चित केस में होगी पूछताछ…जानें

अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने भेजपा समन, इस चर्चित केस में होगी पूछताछ...जानें

Edited By: , October 14, 2021 / 12:01 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ईडी के दफ्तर पहुंची हैं। नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से समन भेजा गया था। नोरा को मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) केस में आज 14 अक्टूबर को ईडी के दफ्तर में हाजिर होने को कहा गया था। खबर है कि इसी केस में जैकलीन फर्नांडिस को भी दोबारा ईडी की तरफ से समन भेजा गया है।

नोरा फतेही को मनी लॉन्ड्रिंग ऐक्ट के तहत ईडी की ओर से समन भेजा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समन भेजा गया है।

read more: जेल में सामान्य कैदियों के बीच रहेंगे आर्यन खान, जेल से बाहर के खाने को अनुमति नहीं, घर के कपड़े पहनने की छूट
जैकलीन को 15 अक्टूबर को पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर में बुलाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ED की निगाहें कई लोगों पर हैं, जो इस केस में डायरेक्ट और इनडायरेक्ट शामिल हैं। नोरा के अलावा ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को भी अब एक बार फिर से समन भेजा है। बता दें कि इससे पहले भी ईडी जैकलीन से इस मामले में पहले भी दो बार पूछताछ कर चुकी है।

read more: मुंबई में बेस्ट की नयी वातानकूलित बस सेवा के किराये को लेकर विवाद
रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ईडी उन संभावनाओं की तलाश में है कि कहीं इलेक्शन कमिशन रिश्वत मामले में आरोपी सुकेश चंद्र शेखर ने ठगी वाले पैसों का निवेश विदेश में तो नहीं किया है। बता दें कि निर्वाचन आयोग रिश्वत मामले सहित 21 मामलों में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे हैं।