Ekta Kapoor honored with 'International Emmy Directorate'

International Emmy Directorate Award: एकता कपूर ‘इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट’ से किया गया सम्मानित, ये उपलब्धि हासिल करने वाली बनी पहली भारतीय महिला

International Emmy Directorate Award: एकता आर कपूर अपनी शानदार करियर में एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करते हुए आगे बढ़ रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 21, 2023 / 08:47 PM IST, Published Date : November 21, 2023/8:47 pm IST

मुंबई : International Emmy Directorate Award: टीवी से लेकर फिल्मों तक अपने कमाल के कंटेंट के लिए जाने जानें वाली कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर अपनी शानदार करियर में एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करते हुए आगे बढ़ रही हैं। बता दें कि एकता ने अपने ग्लोबल अचीवमेंट में लिस्ट में एक और उपब्धि जोड़ ली है। दरअसल, न्यूयॉर्क में 51वें इंटरनेशनल एमी में, उन्हें जाने माने लेखक और नए युग के लीडर, दीपक चोपड़ा द्वारा सम्मानित ‘इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट अवॉर्ड’ से सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें : Sofia Ansari sexy video: कैमरे के सामने ही कपड़े बदलने लगी सोफिया अंसारी, कैद हुआ शरीर का ये अंग, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

ये उपलब्धि हासिल करने वाली पहली महिला बनी एकता

International Emmy Directorate Award:  ये एक बेहद बड़ी उपलब्धि है, क्योंकि इसके साथ, एकता कपूर इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट अवॉर्ड हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला फिल्म निर्माता बन गईं हैं, जिसने उद्योग में उनके योगदान की विशिष्टता और प्रभाव को रेखांकित किया है। सबसे कुशल निर्माताओं में से एक, जो अब दशकों से उद्योग पर राज कर रही हैं, एकता की जीत सिर्फ एक व्यक्तिगत जीत नहीं है, बल्कि उनके शानदार और सोच से परे काम का सबूत है, जो लगातार ऐसे कटेंट दें रही हैं जो अलग-अलग और व्यापक दर्शकों के जीवन के साथ मेल खाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Khanna (@vikaskhannagroup)

यह भी पढ़ें : ICC Bans Transgenders: इन खिलाड़ियों का क्रिकेट करियर ख़त्म.. ICC ने लगा दिया तत्काल प्रभाव से बैन, जानें क्या होगा असर

एकता कपूर ने व्यक्त किया आभार

International Emmy Directorate Award:  इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर बात करते हुए, एकता कपूर ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, “मैं प्रतिष्ठित एमी डायरेक्टोरेट अवार्ड हासिल करके बहुत खुश हूं. इस तरह ग्लोबल स्केल पर सम्मानित होना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।

मैं हमेशा कहानियां सुनाना चाहती हूं क्योंकि वे मुझे सुनने, देखने और प्रतिनिधित्व करने का मौका देती हैं। मैं दर्शकों के प्यार के लिए आभारी हूं जिन्होंने मेरे लिए दरवाजे खोले, जिससे मुझे टेलीविजन से फिल्मों और ओटीटी की दुनिया में जाने का मौका मिला। मेरे द्वारा बताई गई हर एक कहानी कई स्तरों पर दर्शकों से जुड़ने का एक सेतु बन गई हैं। इस यात्रा में आए अनेक मोड़ भारत और उसके बाहर के लोगों द्वारा बरसाए गए प्यार की शक्ति का प्रमाण हैं। मेरा दिल कृतज्ञता से भरा हुआ है, और दर्शकों के लिए अपने काम के माध्यम से सकारात्मक प्रभाव डालने का एक मजबूत संकल्प है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp