fan-misbehaves-with-kareena-kapoor-in-airport

फैन ने सबके सामने करीना कपूर के साथ कर दी ऐसी हरकत, ‘डर गईं तैमूर की मम्मी’, दूसरी एक्ट्रेस भी सहमी, देखें वीडियो

Kareena Kapoor News: फैंस कई बार अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस और एक्टर के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में कुछ ऐसा काम कर देते हैं, जिससे दूसरे एक्टर...

Edited By: , December 4, 2022 / 12:55 AM IST

Kareena Kapoor News: फैंस कई बार अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस और एक्टर के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में कुछ ऐसा काम कर देते हैं, जिससे दूसरे एक्टर और एक्ट्रेस घबरा जाते हैं। बहुत से फैंस अपने चहेते सितारों के साथ सेल्फी लेने के इंतजार में उनकी राह देखते रहते हैं, लेकिन सेलेब्स के लिए ये फैन मोमेंट खुशनुमा ही साबित हो ये जरूरी नहीं। हाल ही में करीना कपूर एक ऐसे ही फैन ग्रुप की बदसलूकी का शिकार हो गईं।

करीना कपूर के इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस के साथ हुए ऐसे बर्ताव को लेकर उनके फैन्स गुस्साए हुए हैं। उनके फैंस ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ये बिलकुल भी सही बात नहीं है फैंस को पता होना चाहिए कैसे पेश आते हैं।’ एक अन्य ने लिखा, बहुत बुरा हुआ, फैन्स को अपनी हद में रहना चाहिए। एक और फैन ने लिखा, क्या लोग पागल हो गए हैं, उन्हें कम से कम शालीनता से पेश आना चाहिए, वो बिलकुल डर गईं थीं लोगों को थोड़ा संवेदनशील होना चाहिए वो भी इंसान हैं।’

यह भी पढ़ें : जीजा और उसके दोस्तों ने महिला से किया गैंगरेप, नारी निकेतन में रह रही थी विवाहिता 

बता दें कि रविवार देर रात करीना बेटे जहांगीर और उसकी नैनी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। करीना एयरपोर्ट के एंट्री गेट तरफ जा ही रही थीं कि एक फैन ग्रुप ने सेल्फी क्लिक करने को लेकर उन्हें घेर लिया। तभी इस फैन ग्रुप में से एक शख्स आया और वे करीना के पास जाकर उन्हें अपनी बाहें फैलाकर थामने लगा। करीना अचानक उनके साथ ऐसा होते एक बार के लिए घबरा गईं लेकिन तभी सिक्योरिटी टीम ने फटाफट उस शख्स को करीना से दूर किया। करीना ये सब देखकर असहज लग रही थीं ऐसा उनकी चहरे को देखकर साफ लग रहा था। लेकिन वह बिना कोई खराब रिएक्शन दिए वहां से निकल गईं।

यह भी पढ़ें : ‘ड्यूटी करने में डर लगता है साहब…, जान से मारने की मिल रही धमकी’, दबंगों के खिलाफ सिपाही ने दर्ज कराई FIR 

करीना अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए करीना लंदन के लिए रवाना हो गईं हैं। हंसल मेहता के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म में करीना कपूर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को एकता कपूर अपने बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत प्रोड्यूस करेंगी। करीना ने पिछले साल अगस्त में इस फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर हंसल मेहता और एकता कपूर के साथ एक तस्वीर साझा की थी और इसे कैप्शन दिया था, ‘नई शुरुआत’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)