Fans wait is over... After 4 years, these superstars are returning from India'

फैंस का इंतजार खत्म… 4 साल बाद इंडिया की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म से वापसी कर रहे ये सुपरस्टार

biggest action film Vikram : कमल हासन की बहुप्रतिक्षित फिल्म "विक्रम" का ट्रेलर फाइनली 13 मई को रिलीज होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:39 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:39 pm IST

मुंबई । कमल हासन की बहुप्रतिक्षित फिल्म “विक्रम” का ट्रेलर फाइनली 13 मई को रिलीज होने वाला है। विक्रम में मेगास्टार कमल के अलावा विजय सेतुपति और मलयाली सुपरस्टार फहाद फैजल नजर आने वाले हैं। फिल्म की स्टारकास्ट इतनी तगड़ी है, जिसे देखकर हर किसी के पसीने छूट जाएं। कमल के साथ लोकेश कनगराज का कोलेब्रेशन फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी होने वाली है।

Read more : सुप्रीम कोर्ट ने ‘राजद्रोह’ कानून पर लगाई रोक, केंद्रीय विधि मंत्री बोले- किसी को नहीं लांघनी चाहिए ‘लक्ष्मण रेखा’  

तीन साल से फैंस कर रहे इंतजार

विक्रम तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म है। जिसे 115 करोड़ के भारी भरकम बजट के साथ बनाया गया है। बीते दिनों ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि फिल्म तमिल के साथ साथ हिंदी भाषा में रिलीज होगी। जयंती लाल गाड़ा की पैन मूवीज विक्रम को डिस्ट्रीब्यूट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस यह उम्मीद लगा रहे हैं कि विक्रम को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन पर हिंदी बेल्ट में रिलीज किया जाएगा।

Read more :  राजद्रोह पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला : मंत्री रविंद्र चौबे बोले- ‘मुझे लगता है कालीचरण के मामले में यह लागू नहीं होगा’ 

टीजर और GLIMPS ने जीता फैंस का दिल

कमल हासन के बर्थडे के मौके पर फिल्म के मेकर्स विक्रम का टीजर और एक GLIMPS वीडियो शेयर किया था। जिसने सोशल मीडिया में बवाल मचा दिया। मेगास्टार कमल की मेहनत और लोकेश कनगराज का परफेक्शन दो तीन मिनट के टीजर में साफ दिखाई दे रहा था। विक्रम का बीजएम रौंगटे खड़े करने वाला है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो सकता है। बाकि फिल्म का ट्रेलर 13 मई को तमिल और हिंदी में रिलीज होने वाला है। अब देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक पृथ्वीराज, मेजर और विक्रम मे से किस फिल्म को सबसे ज्यादा देखना पसंद करेंगे।

read more: महिलाओं को रेलवे ने दिया तोहफा, ट्रेन में बच्चों को सुलाना हुआ आसान, जानें- क्या है ‘बेबी बर्थ’