आम‍िर खान और क‍िरण के तलाक के बाद Twitter पर ट्रेंड करने लगीं फात‍िमा सना शेख, लोगों ने बताई तलाक की वजह | Fatima Sana Shaikh started trending on Twitter after the divorce of Aamir Khan and Kiran Rao! People told the reason for divorce

आम‍िर खान और क‍िरण के तलाक के बाद Twitter पर ट्रेंड करने लगीं फात‍िमा सना शेख, लोगों ने बताई तलाक की वजह

आम‍िर खान और क‍िरण के तलाक के बाद Twitter पर ट्रेंड करने लगीं फात‍िमा सना शेख, लोगों ने बताई तलाक की वजह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:36 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:36 pm IST

मुंबई। आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी दूसरी पत्‍नी क‍िरण राव (Kiran Rao) के बीच तलाक हो गया है। शादी के 15 सालों बाद उन्होंने यह फैसला ले ल‍िया। आमिर और क‍िरण के तलाक की खबर जैसे ही मीडिया में आई ट्व‍िटर पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस फात‍िमा सना शेख का नाम टॉप ट्रेंड करने लगा। कुछ लोग तो ट्व‍िटर पर फातिमा को ही आमिर के इस दूसरे तलाक की वजह बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें: ये बॉलीवुड एक्ट्रेस एक दो नहीं ’34 बच्चों’ की मां है, चोरी-छिपे विद…

आमिर और क‍िरण राव ने शन‍िवार दोपहर को एक बयान जारी कर खुद के अलग होने की बात कही है। आमिर खान और कि‍रण राव ने तलाक पर जारी साझा बयान में कहा है, ‘इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे- अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे, हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे।’

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव का तलाक, 15 साल बाद टूटा रिश्ता.. कहा- नए …

आमिर के तलाक की खबर के बाद ट्व‍िटर में आमिर की फिल्‍म ‘दंगल’ की एक्‍ट्रेस फात‍िमा सना शेख को ट्रोल क‍िया जाने लगा है, कई लोग फात‍िमा को इस अलगाव की वजह बता रहे हैं। आपको याद द‍िला दें कि फात‍िमा सना शेख ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी के क‍िरदार में नजर आई थीं।

आमिर और क‍िरण फिल्‍म ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब थे और 5 साल के र‍िश्‍ते के बाद 28 द‍िसंबर 2005 में दोनों ने शादी की थी, अपने तलाक की घोषणा के साथ ही उन्‍होंने अपने फैंस से कहा है कि वह चाहते हैं कि उनके फैंस और सभी लोग इस तलाक को एक अंत की तरह नहीं बल्कि एक नए सफर की शुरुआत की तरह देखें।

बता दें कि क‍िरण और आमिर का एक बेटा है आजाद। क‍िरण राव से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी, रीना और आमिर के दो बच्‍चे हैं आयरा और जुनैद।