ये बॉलीवुड एक्ट्रेस एक दो नहीं '34 बच्चों' की मां है, चोरी-छिपे विदेशी पति से की थी शादी | This Bollywood actress is the mother of not one or two '34 children', was secretly married to a foreign husband

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस एक दो नहीं ’34 बच्चों’ की मां है, चोरी-छिपे विदेशी पति से की थी शादी

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस एक दो नहीं '34 बच्चों' की मां है, चोरी-छिपे विदेशी पति से की थी शादी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:20 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:20 pm IST

नई दिल्ली। हिन्दी सिनेमा एक समय काफी चर्चित रही अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सिनेमा जगत से गायब हैं, अब उन्हें उम्रदराज अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा है। ‘वीर जारा’, ‘दिल चाहता है’, ‘कल हो ना हो’, ‘कोई मिल गया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली प्रीति जिंटा का करियर अब खत्म होने के करीब है।

ये भी पढ़ें: Malaika Arora Bold Look : वैक्सीन लगवाते हुए मलाइका ने दिखाया अपना बोल्ड लुक,…

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की एक्टिंग और फिल्म के बारे में किसी को बताने की जरूरत हो नहीं है लेकिन आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ’34 बेटियों’ की मां है। दरअसल, साल 2009 में उन्होंने ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को एक साथ गोद लिया और यह शानदार फैसला उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर लिया था, साल में कम से कम दो बार प्रीति जिंटा उन बच्चियों से मिलने जाती है।

ये भी पढ़ें: सांस लेने में तकलीफ के कारण दिलीप कुमार ICU में भर्ती.. 10 दिन पहले…

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की आखिरी फिल्म ‘भइया जी सुपरहिट’ थी, हालांकि आईपीएल के दौरान वह अक्सर अपनी क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब का उत्साह बढ़ाते हुए नजर आ जाती हैं, बता दें कि अभिनेत्री इन दिनों, अपनी शादीशुदा जिंदगी का काफी आनंद ले रही हैं। बता दें कि प्रीति ने साल 2016 में अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजिल्स में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधी थी, दोनों की शादी की भनक भी किसी को नहीं थी, शादी की फोटो भी करीब 6 महीने बाद मीडिया में देखी गईं थी।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड फिल्मों में कैसे शूट किए जाते हैं इंटिमेट सीन? जानकर हैरान …