Female model bold photo shoot

पति के बाहर जाते ही ये महिला शूट करती है बोल्ड Photo और Video, यहां अपलोड कर कमाती हैं दिन के लाखो रुपये…देखें

खेत में काम करने वाले किसान की पत्नी के क्या काम हो सकते हैं? पति की मदद करना, खेती से जुड़ी चीजों के बारे में जानना और रोजमर्रा के काम को सुचारू रुप से चलाना। लेकिन मैं यदि कहूं की किसान की बीवी ये सब करने के बाद भी प्रोफेशन मॉडलिंग करती हैं तो आप क्या कहेंगे। सुनने में थोड़ा नया हैं लेकिन ये बात बिलकुल सत्य हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:54 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:54 am IST

Female model bold photo shoot: खेत में काम करने वाले किसान की पत्नी के क्या काम हो सकते हैं? पति की मदद करना, खेती से जुड़ी चीजों के बारे में जानना और रोजमर्रा के काम को सुचारू रुप से चलाना। लेकिन मैं यदि कहूं की किसान की बीवी ये सब करने के बाद भी प्रोफेशन मॉडलिंग करती हैं तो आप क्या कहेंगे। सुनने में थोड़ा नया हैं लेकिन ये बात बिलकुल सत्य हैं।

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हनी ब्रुक्स (Honey Brooks) ने ये कारनाम कर घर बैठे लाखों रुपये की कमाई कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हनी अपने मॉडलिंग शौक से 8 लाख रुपये से अधिक की कमाई प्रति हप्ते कर रही हैं। हनी एक किसान की पत्नी हैं जहां पर उन्हे रोजमर्रा के काम के साथ ही पति के काम में मदद करनी होती हैं। लेकिन काम को लेकर पैशन ने उन्हे नाम के साथ पैसे भी दिला रहे हैं।

Read More: Download Bhedia movie HD: वरुण धवन की Bhedia Movie हुई लीक! Full HD में फिल्म के लीक होने की खबर..जानें

पति के घर पर ना होने पर करती हैं मॉडलिंग

हनी ब्रुक्स अपने मॉडलिंग पैशन को लेकर कहती  हैं कि उन्होने मॉडिलिंग करने का निश्चय सिर्फ अकेले पन को दूर करने के लिए किया था। वो भी पति के घर में ना होने पर खुद को मोटिवेटेड रखने के लिए। लेकिन व्यूअर्स का इसमें अच्छा रिस्पॉंस देखा तो इस पर काम करना शुरु किया हैं। आगे हनी बताते हुए कहती हैं कि वे अभी भी मॉडिलिंग सिर्फ तभी करती हैं जब जब पति घर से बाहर होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HONEY BROOKS 🍯 (@honeyybrooksvip)

कैसे करती हैं कमाई 

Farmer wife model photo ब्रुक्स ने अपने मॉडलिंग करियर की कमाई को लेकर खुलासा किया हैं, उन्होने बताया कि पति के घर पर ना होने पर वे टाइम पास के लिए टिकटॉक पर रील्स बनाती हूं, फिर कुछ दिनों बात उन्ही रील्स के समय फोटो क्लिक करके रखना शुरु कर दिया। बहुत शारी फोटो होने पर एक पेड साइट पर अकाउंट बना वो सारी फोटो बेंच दी, वे फोटो जिसको भी चाहिए रहता है वे पेमेंट करके उपयोग कर सकते हैं। आगे कहा कि इस पेड वेवसाइट से लगभग 8 लाख रुपये से अधिक की कमाई हो जाती हैं।

Read More: Maa Laxmi Remedy: इन उपायों से बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा! घर में नहीं होगी धन की कमी…जानें