film review : पैसा वसूल है ''WAR'', एक्टिंग डांस और डैशिंग अंदाज से जीत लिया दर्शकों का दिल | film review: Paisa Vasool Hai "WAR", won the hearts of the audience with acting dance and dashing style

film review : पैसा वसूल है ”WAR”, एक्टिंग डांस और डैशिंग अंदाज से जीत लिया दर्शकों का दिल

film review : पैसा वसूल है ''WAR'', एक्टिंग डांस और डैशिंग अंदाज से जीत लिया दर्शकों का दिल

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:24 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:24 pm IST

film review : डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘वॉर’ रिलीज हो चुकी है, लीड रोल में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, आशुतोष राणा और वाणी कपूर हैं….फिल्म की कहानी मेजर कबीर सिंह (ऋतिक रोशन) की है जो एक सीक्रेट मिशन पर हैं, उसकी टीम में जाबाज ऑफिसर को ही एंट्री मिलती है। खालिद (टाइगर श्रॉफ) अपने जोश और जज्बे के चलते कबीर की टीम का हिस्सा बनता है दोनों के बीच देशभक्ति का जज्बा दिखता है लेकिन मिशन पर साथ काम करते वक्त दोनों के बीच वॉर छिड़ जाती है। अब दोनों के बीच किस बात को लेकर वॉर छिड़ी हुई है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें — बॉलीवुड की इस विदेशी एक्ट्रेस ने बताई आपबीती, ‘मेरा कसकर हाथ पकड़ा….वो डायर…

अब बात फिल्म के एक्शन की जिसकी जमकर तारीफ हो रही है और वो उसके काबिल भी है ऋतिक और टाइगर के बीच की वॉर आपको इंप्रेस जरूर करेगी। फिल्म में हॉलीवुड स्टाइल के एक्शन सीक्वेंस फिल्माएं गए हैं जिन्हें देखकर आप इंप्रेस जरूर होंगे और फिल्म की लोकेशन भी बेहद खूबसूरत है जो फिल्म की खूबी को बढ़ाती है। फिल्म में रोमांस का भी तड़का है वहीं ऋतिक और टाइगर के बीच डांसिंग सीक्वेंस भी शानदार है।

ये भी पढ़ें — बिग बॉस में आज होगी हदें पार, सिद्धार्थ की तकलीफ देख रोने लगी एक्स… 

अब बात स्टार पॉवर की…जो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ फिल्म की जान हैं इन दोनों ने अपनी एक्टिंग डांस और डैशिंग अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में ऋतिक रोशन बेहद हैंडसम लगे हैं उनके गुड लुक्स की जितनी भी तारीफ की जाए कम है लेकिन टाइगर भी किसी मामले में ऋतिक से कम नहीं दिखे…एक पल तो आपको लगेगा कि आप ऋतिक रोशन को ही डबल रोल में देख रहे हैं वाकई गजब का कॉम्बिनेशन है और इसी ने फैन्स को दीवाना बना लिया है।

ये भी पढ़ें — फिल्म Romantic में टॉपलेस सीन देकर खूब चर्चा बटोर रहीं ये एक्ट्रेस,…

वहीं फिल्म में वाणी कपूर और आशुतोष राणा का भी रोल है दोनों ने अपने छोटे से रोल को बखूबी निभाया है। फिल्म का पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ ऋतिक और टाइगर पर किया गया है, जो अपने एक्शन लुक्स और एक्टिंग से आपका दिल जरूर जीतेंगे…लगता है बीते साल यशराज बैनर ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के जरिए जो घाटा उठाया था उसे फिल्म वॉर के जरिए पूरा कर दिया जाएगा…कुल मिलाकर एक्शन भरपूर ये फिल्म यूथ को खूब पसंद आने वाली है और आगे जाकर कई रिकॉर्ड ब्रेक करेगी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/9pTar4_iJWo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>