Firoz Khan trolled for lip kissing a 4-year-old son

4 साल के बेटे को Lip Kiss करने पर ट्रोल हुए फिरोज खान, यूजर्स ने कमेंट कर कही ये बात

4 साल के बेटे को Lip Kiss करने पर ट्रोल हुए फिरोज खान, यूजर्स ने कमेंट कर कही ये बात Firoz Khan trolled for lip kissing a 4-year-old son

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2023 / 12:04 PM IST, Published Date : August 24, 2023/12:04 pm IST

Lip kiss to 4 year old son पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान आए दिन किसी ना किसी कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में बेटे को किस करने पर उनका एक ट्रोल होने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे एक्टर में अपने 4 साल के बेटे को इंटेंस लिपकिस कर रहें है जिसे देखकर पाकिस्तान की आवाम काफी भड़क गई है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर फिरोज खान को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Read More: Big Accident in Saharanpur: दर्दनाक हादसा: नदी में पलटी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 2 बच्चों समेत 8 की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी 

एक यूजर ने लिखा- फिरोज खान को आदत हो गई है फिजूल काम करने की तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- शर्म करो…ऐसे बच्चों को कौन किस करता है अरे बच्चे की उम्र तो देख लो। इतना ही नहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा अपने बच्चे को लिप्स पर सभी किस करते हैं, लेकिन कोई इस तरह स्मूच नहीं करता है।

Read More: MP Election 2023: विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने जारी की पहली सूची, देखें किसे कहां से मिला टिकट.. 

Lip kiss to 4 year old son बता दें कि एक्टर फिरोज खान एक्स वाइफ संग तलाक और डोमेस्टिक वॉयलेंस की खबरों के बाद फिरोज खान को अब बेटे को Kiss करने पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। फिरोज खान की ट्रोलिंग पर कई पाकिस्तानी सितारे उनके सपोर्ट में आगे आ रहे हैं। एक्टर्स  माहिरा खान, बिलाल कुरैशी ने बताया कि बच्चे को किस करना नॉर्मल है। फिरोज खान की बात करें तो वो पाकिस्तानी सिनेमा के बड़े स्टार्स में शुमार किए जाते हैं। एक्टर तुमसे मिल के, वो एक पल, इश्किया जैसे शोज में दिख चुके हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें