Gauri Khan's dating advice to Suhana Koffee With Karan

Gauri Khan’s dating advice to Suhana: ‘एक साथ दो लड़कों के साथ….’ शाहरूख खान की पत्नी गौरी ने बेटी सुहाना को दिए डेटिंग टिप्स

शाहरूख खान की पत्नी गौरी ने बेटी सुहाना को दिए डेटिंग टिप्स! Gauri Khan's dating advice to Suhana today Koffee With Karan

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:59 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:59 pm IST

मुंबईः Gauri Khan’s dating advice to Suhana  करण जौहर ने एक बार फिर सभी अटकलों को विराम देते हुए इस बात की पुष्टि कर दी है कि जल्द ही शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान ’कॉफी विद करण’ में नजर आएंगी। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शो का प्रोमो भी शेयर किया है, जिसमें गौरी खान अपनी बेटी सुहाना को डेटिंग टिप्स देती नजर आ रही है।

Read More: गाय लेकर विधानसभा पहुंचे भाजपा विधायक, कहा – राज्‍य सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए किया ऐसा 

Gauri Khan’s dating advice to Suhana  बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से गौरी के ’कॉफी विद करण’ के अगले एपिसोड में आने की अफवाहें उड़ी थीं। अब करण जौहर ने गौरी और उनकी ’बीएफएफ’ भावना पांडे और महीप कपूर की आगामी कड़ी की एक झलक के साथ खबर की पुष्टि की है।

Read More: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के बाद, अब ठग सुकेश के साथ जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम 

प्रोमो में करण जौहर, गौरी खान से पूछते हैं कि वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग सलाह देगी? करण के जवाब में गौरी ने कहा कि ’एक ही समय में दो लड़कों को डेट न करें’ जिसके बाद करण हंस पड़े।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Read More: शासकीय स्कूल का प्रिंसिपल बच्चियों के साथ करता था गलत हरकत, मामले का खुलासा होने पर मचा हड़कंप 

करण आगे गौरी से पूछता है कि कौन सी फिल्म है जो उसकी और शाहरुख की प्रेम कहानी को बयां करता है? इसके जवाब में गौरी ने कहा कि ’दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक