Giorgia Andriani made a shocking disclosure about arbaaz khan

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani ने अपने रिश्ते को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, कही ये बड़ी बात

Giorgia Andriani made a shocking disclosure about arbaaz khan : दोनों के बीच करीब 20 साल का एज डिफरेंस है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:58 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:58 am IST

Giorgia Andriani made a shocking disclosure about arbaaz khan; मुंबई :बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान की ज़िन्दगी की कहानी किसी से छुपी नहीं है। लंबे वक़्त से एक्टर इटली की मॉडल Giorgia Andriani को करीबन पिछले 4 साल से डेट कर रहे है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए कई बार देख गया है। तो वही अब एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने और अरबाज़ के रिलेशनशिप की खबर को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है।

यह भी पढ़े : तमिलनाडु भाजपा ने मोदी के दौरे के दौरान ‘सुरक्षा चूक’ का दावा किया

अरबाज बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि बस अच्छा दोस्त है

Giorgia Andriani made a shocking disclosure about arbaaz khan: एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि अरबाज बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि बस अच्छा दोस्त है। जॉर्जिया के मुताबिक, उनका और अरबाज खान का शादी का कोई प्लान नहीं है। दोनों का रिश्ता पैनडेमिक लॉकडाउन के बाद काफी बदल गया है. इंटरव्यू में जॉर्जिया से उनकी अरबाज संग शादी पर सवाल किया गया. जवाब में एक्ट्रेस बोलीं- मैं मलाइका और अरबाज के परिवार से कई बार मिल चुकी हूं. अरबाज मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं. लेकिन हमारी शादी का कोई प्लान नहीं है. लॉकडाउन ने हमारे रिश्ते को बदल दिया है।

यह भी पढ़े : भारत के अभ्युदय में भारतीय प्रौद्योगिकी का खास स्थान रहा है : जयशंकर

अरबाज खान और जॉर्जिया पिछले 4 साल से कर रहे है डेट

Giorgia Andriani made a shocking disclosure about arbaaz khan; जॉर्जिया के बयान को देखकर लग रहा है कि उनके और अरबाज़ के बीच का लव रिलेशन खत्म हो गया है। फिलहाल इस बात में कितनी सच्ची है। इसके बारे में कुछ कह नहीं सकते। क्योकि अपने और जॉर्जिया के रिश्ते को लेकर एक्टर अरबाज़ खान ने कोई भी बात नहीं की है। अरबाज खान और जॉर्जिया को साथ में डेट करते हुए 4 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है. दोनों के बीच करीब 20 साल का एज डिफरेंस है।