Salman Khan was about to get married?

Happy Birthday Salman Khan: ‘हो चुकी थी पूरी तैयारी लेकिन…. नहीं तो शादीशुदा होते सलमान’ इसलिए आज भी कुंवारे हैं एक्टर

Salman Khan was about to get married? 'हो चुकी थी पूरी तैयारी लेकिन.... नहीं तो शादीशुदा होते सलमान' इसलिए आज भी कुंवारे हैं एक्टर

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 07:12 AM IST, Published Date : December 27, 2022/7:11 am IST

मुंबई। Happy Birthday Salman Khan : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज का दिन सलमान खान के चाहने वालों के लिए बेहद खास है। सलमान खान से एक सवाल हमेशा पूछा जाता है। हर किसी को बस एक ही समय का इंतजार है, और वो है उनके दूल्हा बनने का। हर कोई उनसे अक्सर ये सवाल पूछता है कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की? दूल्हा कब बनेंगे? घोड़ी कब चढ़ेंगे? सलमान इसका जवाब अपने अंदाज में देकर टाल देते हैं, लेकिन आज सलमान खान की जिंदगी से जुड़े एक बड़े राज से पर्दा उठाने वाले हैं।

Read More : आज का राशिफल: बजरंग बलि को बहुत प्रिय हैं ये राशियां, संकटों से करते हैं रक्षा

Happy Birthday Salman Khan

अंत कर दिया मना

आप सबको ये जानकर हैरानी जरूर होगी कि सलमान खान की भी शादी होने वाली थी। दरअसल 57 साल के सलमान की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब उनकी शादी होने ही वाली थी। पूरी तैयारी हो चुकी थी, लड़की भी तैयार थी और वो बस घोड़ी चढ़ने ही वाले थे, लेकिन फिर अंत में सलमान ने शादी का इरादा बदल दिया था।

Read More : Corona New Wave: ‘अभी तो महामारी की शुरुआत… मचेगा कोहराम, लाखों मरेंगे…’ कोरोना की नई लहर को लेकर वैज्ञानिकों का बड़ा दावा

Salman Khan Marriage

हो चुकी थी शादी की तैयारी

वैसे तो सलमान खान का नाम बहुत सारी लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। सलमान की जिंदगी में एक रिश्ता इतना सीरियस था कि बात शादी तक पहुंच गई थी। दरअसल, फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन के दौरान सलमान खान के खास दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि सलमान खान की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थी, यहां तक कि कार्ड भी बंट गए थे लेकिन ऐन वक्त पर सलमान ने शादी करने से इंकार कर दिया था। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें अचानक से लगा कि वो फिलहाल शादी के लिए तैयार नहीं हैं। इसके बाद से अब तक सलमान खान ने शादी नहीं की। अब तक कुंवारे हैं।

Read More : School Closed: प्रदेश में 15 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, सरकार ने जारी किया आदेश

Salman Khan Birthday