Hardy Sandhu became Madan Lal in '83', became a cab driver after cricket

’83’ में मदन लाल बने हार्डी संधु, क्रिकेट के बाद बन गए थे कैब ड्राइवर.. एक हादसे ने बदल दिया सबकुछ

Hardy Sandhu became Madan Lal in '83', became a cab driver after cricket

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:39 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:39 pm IST

Hardy Sandhu after cricket  : मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं।

पढ़ें- दिसंबर के पहले दिन महंगाई का तगड़ा झटका, LPG कॉमर्शियल सिलेंडर 100 रुपए तक महंगा

फिल्म में सभी 83 वर्ल्डकप विनिंग क्रिकेटर्स का रोल विभिन्न एक्टर्स ने प्ले किया है। फैंस को सबसे ज्यादा दिलचस्पी तो ये जानने में है कि आखिर कौन सा एक्टर किस क्रिकेटर का रोल प्ले करने जा रहा है। हार्डी संधु मूवी में अहम रोल प्ले करने जा रहे हैं। वे मदन लाल का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

पढ़ें- नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने की सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद रखने की मांग 

बहुत कम लोगों को पता होगा कि हार्डी संधु का क्रिकेट से नाता कोई नया नहीं है। वे एंटरटेनमेंट जगत में आने से पहले एक क्रिकेटर ही थे और इसी स्पोर्ट्स में अपना करियर बनाना चाहते थे। मगर किस्मत को शायद ये मंजूर नहीं था।

पढ़ें- लोक निर्माण विभाग में कार्यपालन अभियंताओं की नई पदस्थापना.. देखिए कौन.. किधर गया

हार्डी संधु ने साल 2018 में ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में बताया था कि- ‘मैंने करीब 10 साल तक क्रिकेट खेली। मैंने शिखर धवन के साथ अंडर-19 क्रिकेट भी खेल रखी है। वे मेरे रूममेट रहे हैं। इसके अलावा मैंने भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल चेतेश्वर पुजारा और ईशांत शर्मा के साथ भी क्रिकेट खेली है। लेकिन 2006 में, मेरी कोहनी में चोट लग गई थी। मैं फास्ट बॉलर था और हाथ की कोहनी पर चोट लगना मेरे लिए कई मायनों में गलत साबित हुआ.’

पढ़ें- जयमाला के बाद दहेज में मांगे 10 लाख या कार.. नहीं मिले तो बिना दुल्हन के लौट गई बारात

बता दें कि इसके बाद हार्डी ने क्रिकेट छोड़कर ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला किया था और वह यहां कैब ड्राइवर के रूप में काम करने लगे। लेकिन किस्मत की हवा एक बार फिर गर्माई और उन्होंने कुछ समय में ही एंटरटेनमेंट जगत में अच्छा-खासा नाम कमा लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu)