वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन में मुन्ना त्रिपाठी की इस तरह होगी वापसी? दिव्येंदु शर्मा ने बताई रोचक बात | How will Munna Tripathi return in the third season of the web series 'Mirzapur'?

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन में मुन्ना त्रिपाठी की इस तरह होगी वापसी? दिव्येंदु शर्मा ने बताई रोचक बात

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के तीसरे सीजन में मुन्ना त्रिपाठी की इस तरह होगी वापसी? दिव्येंदु शर्मा ने बताई रोचक बात

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:44 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:44 pm IST

मुंबई। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ को अब तक की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज माना जा सकता है, पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद इसका दूसरा सीजन भी बहुत धमाकेदार रहा है, इसमें कालीन भैया के रोल में पंकज त्रिपाठी, मुन्ना त्रिपाठी, गुड्डू और गोलू के कैरेक्टर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस वेब सीरीज के अंत में मुन्ना त्रिपाठी की मौत हो जाती है, ‘मुन्ना त्रिपाठी’ का कैरेक्टर दिव्येंदु शर्मा ने निभाया था।

ये भी पढ़ें:कर्नाटक सरकार दीपावली के दौरान पटाखों के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाएगी: मुख्यमं…

दिव्येंदु शर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि ‘मिर्जापुर 3’ में मुन्ना त्रिपाठी की इस तरह से वापसी हो सकती है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं सोच रहा हूं कि जैसे महाभारत में, मैं समय हूं, टाइप कोई कैरेक्टर बनकर तीसरे सीजन में आ जाऊं। मैं बताता हूं कि अभी तक क्या हुआ और आगे क्या होगा?’ इस पर इंटरव्यू लेने वाले कहते हैं कि ‘मैं अमर हूं’ तो जवाब में दिव्येंदु कहते हैं कि हां।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस के डर से सूने पड़े दिल्ली में मिट्टी के बर्तनों के बाजार

साइंस में एक सिद्धांत का जिक्र होता है कि दुनिया में केवल 2 पर्सेंट लोग ऐसे होते हैं जिनका दिल राइट साइड होता है।’ ‘फैन्स का कहना है कि मुन्ना त्रिपाठी अपने को अमर बताते हैं, जब मुन्ना को मारने के लिए गोलू उनके सीने पर लेफ्ट साइड पिस्तौल रखती है तो मुन्ना उसे राइट साइड कर देते हैं। कहने का मतलब यह है कि वेब सीरीज में मुन्ना के दिल पर गोली नहीं लगी है और वह बचकर वापस आ सकता है, मैंने जब इसे जाना तो सरप्राइज हो गया।’

ये भी पढ़ें: केरल में मंदिरों की देख रेख करने वाला निकाय पहली बार अनुसूचित जाति …

बताते चलें कि मिर्जापुर 2 का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस वेब सीरीज का प्रोडक्शन किया गया है।