ऋतिक रोशन नहीं करेंगे सुपर 30 के फाउंडर आनंद कुमार का रोल  | Hrithik Roshan will not play the roll of founder of Super Thirty

ऋतिक रोशन नहीं करेंगे सुपर 30 के फाउंडर आनंद कुमार का रोल 

ऋतिक रोशन नहीं करेंगे सुपर 30 के फाउंडर आनंद कुमार का रोल 

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:43 am IST

 

बहुत दिनों से खबर आ रही थी कि ऋतिक रोशन सुपर थर्टी के फाउंडर माथेमैटिशन आनंद कुमार पर बनने वाली बायोपिक में लीड रोल करने वाले हैं…. इस खबर के बाद मानों तहलका ही मच गया था… क्योंकि ये फिल्म रितिक की पहली बायोपिक होती… वो सुपर 30 प्रोग्राम चलाने वाले आनंद कुमार का किरदार खुद निभाते।

वैसे आपको बता दें आनंद कुमार बिहार के माथेमैटिशन हैं जिन्होंने 2002 में गरीब तबके से आने वाले 30 खास बच्चों के लिए एक कोचिंग इंस्टिट्यूट रामानुजन स्कूल ऑफ मैथमेटिक्स पटना में शुरु किया और उन्हें खूब सफलता भी मिली. आनंद ने बेहद गरीबी में इस संस्थान को शुरु किया था और वो खुद भी हिंदी माध्यम से पढ़े थे और गरीबी से जूझ चुके हैं.. लेकिन आज वो जाना माना नाम बन चुकें हैं। 

खबरें है कि रितिक ने इस फिल्म से पल्ला झाड़ लिया है… उन्होंने इस फिल्म के लिए डायरेक्टर विकास बहल को साफ साफ मना कर दिया है.. खबरें तो ये भी हैं की उन्होंने इस फिल्म के लिए विकास को साफ मना नहीं किया., लेकिन ये जरूर कह दिया है की वो उनकी फिल्म की शूटिंग तभी शुरू कर पाएंगे जब उनकी फिल्म कृष फोर पूरी तरह से रैप-अप हो जाएगी तब ही जाकर वो आनंद कुमार वाली फिल्म में काम कर पाएंगे।

सोर्सेज का तो ये भी कहना है जनाब की रितिक ऐसा बस इसलिए कह रहें हैं… क्योंकि वो विकास की फिल्म में काम नहीं करना चाहतें हैं.. और वो कृष फोर का बहाना लेकर आनंद कुमार की बायोपिक को टाल सकतें हैं। यानि की साफ है अब रितिक को आनंद कुमार के रूप में देखना न के बराबर ही रह गया है.. हाँ लेकिन बहुत ही जल्द उन्हें हम फिर से कृष बना जरूर देखने वाले हैं… क्योंकि रितिक इस फिल्म के लिए जी जान से लगने वाले हैं…  रितिक के पापा राकेश भी यही चाहतें हैं की वो अब कृष फॉर पर काम शुरू करें।

अब रितिक ने तो विकास बहल के इस बड़े प्रोजेक्ट को तो ठंडे बस्ते में दाल दिया है.. देखते हैं अब कौन बनेगा आनंद कुमार.. और क्या धमाका करेगा।