In the latest pictures, Jannat Zubair was seen in a purple sharara suit

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस ने चलाया हुस्न का जादू, ऐसा आउटफिट पहनकर बटोर ली सारी लाइमलाइट

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस ने चलाया हुस्न का जादू, ऐसा आउटफिट पहनकर बटोर ली सारी लाइमलाइट In the latest pictures, Jannat Zubair

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:32 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:32 pm IST

Jannat Zubair: जन्नत जुबैर टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। आए दिन जन्नत अपनी तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया के तापमान को बढ़ाती रहती हैं। जन्नत जुबैर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है।                 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

The actress is looking very beautiful in this picture

The actress is looking very beautiful in this picture

Read more: पेंशनर-कर्मचारी संघ ने किया 5 फीसदी डीए का विरोध, आदेश कॉपी की जलाएंगे होली 

Jannat Zubair: लेटेस्ट तस्वीरों में जन्नत जुबैर पर्पल शरारा सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस अपने गॉर्जियस लुक से लाइमलाइट बटोरने में कामयाब साबित हो रही हैं। जन्नत जुबैर की इन तस्वीरों से फैंस के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है।

Jannat Zubair looks lovely in open hair

Jannat Zubair looks lovely in open hair

Read more: अनूठी पहल! आज से जिले में इस अभियान के तहत शुरू होगा हेल्थ चेकअप, की गई सार्वजनिक अपील 

एक्ट्रेस की मासूमियत फैंस के दिलों को घायल कर रही है। अपने लुक को जन्नत जुबैर ने ओपन हेयर और बिंदी के संग पूरा किया है। तस्वीरों में जन्नत एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Upmink is busy promoting Punjabi film Kuchle Chole

Upmink is busy promoting Punjabi film Kuchle Chole

Jannat Zubair: जन्नत जुबैर इन दिनों अपनी अपकमिंक पंजाबी फिल्म कुचले छोले का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। जन्नत जुबैर की ये डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म में जन्नत पंजाबी एक्टर दिलराज ग्रेवाल के संग दिखाई देने वाली हैं। जन्नत जुबैर खतरों के खिलाड़ी 12 में जबरदस्त स्टंट कर भी चर्चा में रहीं. इसके अलावा जन्नत और शिवांगी जोशी की दोस्ती की भी खूब चर्चा हुई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers