Rajeeta Kochhar Passed Away

‘कहानी घर-घर की’ फेम का निधन, सांस लेने में हो रही थी दिक्कत

Rajeeta Kochhar Passed Away: बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस का निधन रेनल फेलयर की वजह से हुआ। पिछले साल उन्हें ब्रेन स्ट्रोक भी आया था। इसके बाद वो पैरालिसिस से पीड़ित थीं।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 24, 2022/8:52 pm IST

मुंबई। Rajeeta Kochhar Passed Away: टेलीविजन-बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रजिता कोचर नहीं रहीं। 23 दिसंबर को 70 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने अंतिम सांसे ली। रजिता कोचर कई हिंदी फिल्मों और शोज में दमदार रोल के लिए जानी जाती हैं। आखिरी बार वो कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में दिखाई दी थीं।

नहीं रहीं ‘मणिकर्णिका’ की पॉपुलर एक्ट्रेस, मुंबई में ली अंतिम सांस

सांस लेने में हे रही थी दिक्कत

Rajeeta Kochhar Passed Away: बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस का निधन रेनल फेलयर की वजह से हुआ। पिछले साल उन्हें ब्रेन स्ट्रोक भी आया था। इसके बाद वो पैरालिसिस से पीड़ित थीं। हालांकि, दवाई और दुआएं असर कर रही थीं और उनकी तबियत सुधरती हुई लग रही थी। रजिता कोचर ठीक हो रही थीं, पर 20 दिसंबर को अचानक उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी और पेट में दर्द शुरू हुआ। रजिता की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अस्पताल में वो वेंटिलेटर पर थीं, मगर वो ठीक होकर घर नहीं आ सकीं।

Tunisha Sharma Suicide Case News:सलमान खान की इस एक्ट्रेस ने सेट पर लगाई फांसी, सीरियल के सेट पर लटका मिला एक्ट्रेस का शव

70 की उम्र में कहा अलविदा

Rajeeta Kochhar Passed Away: टेलीविजन और फिल्मों में रजिता कोचर ने कई तरह के किरदार निभाए। ‘कहानी घर घर की’ के अलावा वो ‘हातिम’ और ‘कवच’ जैसे शोज के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि, आज भी लोग उन्हें ‘कहानी कहानी घर की’ दादी बुआ के तौर पर जानते हैं। 70 की उम्र में रजिता काफी एक्टिव और फिट थीं। इसलिए उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें