कपिल देव के रोल में नजर आ सकते है रणवीर सिंह... | Kapil Dev can be seen in the role of Ranveer Singh ...

कपिल देव के रोल में नजर आ सकते है रणवीर सिंह…

कपिल देव के रोल में नजर आ सकते है रणवीर सिंह...

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:11 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:11 pm IST

बॉलीवुड के राम, बाजीराव उर्फ रणवीर सिंह…जो अपने एक से बढ़कर एक किरदारों से हमेशा सबका दिल जीतते आएं हैं…वही रणवीर सिंह अब फिर से तैयारी कर रहें हैं छा जाने की…और सबको अपना दीवाना बनाने की.. रणवीर सिंह ने प्लानिंग ही कुछ ऐसी की है…एक बार में उनके कॉम्पिटिटर्स क्लीन बोल्ड हो जाएंगे और जीत उनकी होगी… बिलकुल क्रिकेट के लीजेंड कपिल देव की तरह जी हाँ खबरों की माने तो रणवीर सिंह बहुत ही जल्द कपिल देव की बायोपिक में नजर आ सकतें हैं..,जिसे डायरेक्टर कबीर खान डायरेक्ट करेंगे।

बहुत दिनों से खबरें थी की बहुत ही जल्द कबीर खान इंडिया को पहला वर्ल्ड कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव पर बायोपिक बना सकतें हैं जिसके लिए कई एक्टर्स के नाम सोचे जा रहें हैं….अब खबरों की माने तो कबीर की तलाश आकर खत्म हुई है बाजीराव रणवीर सिंह पर…कबीर चाहतें हैं की उनकी इस फिल्म में कपिल देव का जबरदस्त किरदार रणवीर सिंह ही निभाए….कबीर का कहना है कि वह रणवीर सिंह को कपिल देव के किरदार में देख रहे हैं जो उस टीम के कप्तान थे।

वैसे आपको याद ही होगा..वो कपिल देव ही थे जिन्होंने लार्ड्स के मैदान पर खेले गए फाइनल मैच में अपनी कप्तानी से वेस्टइंडीज को हराकर पहली बार भारत को विश्व कप दिलाया था…जिसके बाद  कहा जाता है की इंडियन क्रिकेट का एक नया दौर शुरू और टीम इंडिया एक बड़ी टीम बनकर उभरी थी…यानि बहुत जल्द कपिल का बल्ला होगा रणवीर सिंह के हाथों में.. और क्रिकेट फैंस फिर से एक बार उस पल को जी पाएंगे जब इंडिया ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। 

कोई शक नहीं ये फिल्म हिट क्या सुपरहिट होगी.. क्योंकि बॉलीवुड और क्रिकेट के कॉम्बिनेशन को खासा पसंद किया जाता है…जब सुशांत सिंह राजपूत धोनी बनकर आए थे, वो छा गए थे…सचिन के ऊपर बनी बायोपिक ने भी धूम मचा दी थी…और अब आने वाले हैं रणवीर सिंह कपिल देव बनकर… तो बस इंतजार कीजिए इसके ऑफिसियल अनाउंसमेंट का।