karthikeya 2 Tremendous business at the hindi box office, break all record

साउथ की इस फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, KGF और RRR के बाद ऐसा कारनामा करने वाली तीसरी फिल्म…

साउथ की इस फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, KGF और RRR के बाद ऐसा कारनामा : karthikeya 2 Tremendous business at the hindi box office, break all south indian films record

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:25 pm IST

मुंबई । कार्तिकेय 2 को आज रिलीज हुए तीन हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। फिल्म में निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरम ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी द्वारिका के रह्स्य और भगवान श्री कृष्णा के संदेश से भरा हुआ है। फिल्म में विज्ञान और अलौकिक शक्तियों को जोड़कक दिखाया गया है। यही बात फैंस को भा रही है। हिंदी बेल्ट में ये फिल्म अभी भी अच्छी खासी कमाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः  Rashifal : इन 3 राशि वालों पर शनि देव रहेंगे मेहरबान, आमदनी में वृद्धि के आसार…

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 5.75 करोड़, दूसरे सप्ताह में 13.54 करोड़ और तीसरे सप्ताह में 6.94 करोड़ का बिजनेस किया है। कार्तिकेय 2 ने हिंदी बेल्ट से 26.23 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इसी के साथ कार्तिकेय 2 साल 2022 की हिंदी बेल्ट में केजीएफ और ट्रिपल आर के बाद तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़ेंः  Rashifal : इन 3 राशि वालों पर शनि देव रहेंगे मेहरबान, आमदनी में वृद्धि के आसार…

इस साल ढेर सारी पैन इंडिया फिल्में आई लेकिन इन तीनों फिल्मों की छोड़ किसी भी फिल्म ने 15 करोड़ का कलेक्शन नहीं किया। जिसमें कमल हासन की विक्रम, अदवि शेष की मेजर, किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना जैसी पैन इंडिया फिल्मों के नाम शामिल है।

 

और भी है बड़ी खबरें…