कार्तिक आर्यन ने इस अभिनेत्री को बताया अपनी पार्टनर, कमर में हाथ रख शेयर की फोटो |

कार्तिक आर्यन ने इस अभिनेत्री को बताया अपनी पार्टनर, कमर में हाथ रख शेयर की फोटो

बॉलीवुड के एक्टर कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के बाद अपनी अगली फिल्म 'आशिकी 3' की अनाउसमेंट की थी। इसी के साथ कार्तिक की आने वाली फिल्म में रश्मिका मंदाना का नाम भी शामिल हुआ था। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर बताई पूरी बात

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:19 am IST

मुंबई ! कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर में से हैं, वही रश्मिका मंदाना भी जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। दोनों एक्ट्रेस को लेकर जानकारी मिली थी, कि ‘आशिकी 3 ‘ फिल्म में दोनों साथ नज़र आएंगे। इसी बात के बीच कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में दोनों की तस्वीर को शेयर कर शंका पैदा कर दी हैं। बता दें कि गुरुवार को कार्तिक ने अपने अकाउंट पर अभिनेत्री के साथ पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘Meet My Wow Partner’ इसके बाद ये तस्वीर आग की तरह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रश्मिका मंदाना ने कहीं ये बात :-

कार्तिक के इन पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जहां धूम मची हैं, वहीं रश्मिका ने कमेंट करते हुए कार्तिक को कहा कि ‘हेलो पार्टनर, मैं गुब्बारे की तरह लग रही हूं पर कोई बात नहीं मैं इसे भूल जाती हूं।’ वहीं जानी मानी डायरेक्टर/कोरियोग्राफर फराह खान ने कमेंट किया , ‘वाऊ, बड़ा हैंडसम लग रहा है। दोनों की इन खूबसूरत तस्वीर को देख उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और खूब प्यार भी दिखा रहे हैं।

read more:-CG News: छात्रा को कॉपी चेक करने के बहाने शिक्षक ने स्टॉप रूम में बुलाया, फिर करने लगा ऐसी हरकत…नाराज ग्रामीणों ने किया हंगामा

कार्तिक आर्यन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी किसी फिल्म के लिए नहीं बनी :-

आपको बता दें कि दोनों की जोड़ी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक एड के लिए नज़र आई हैं। रश्मिका और कार्तिक दोनों को एक ब्यूटी केयर रिलेटेड एड के लिए साथ नजर आएंगे। ब्रांड एंबेसडर के लिए दोनों को इस ब्रांड ने चुना हैं, बात करें फिल्म की तो दोनों कुछ ही समय में किसी फिल्म में साथ नज़र आ सकते हैं।

‘आशिक़ी 3’ में नज़र आएंगे कार्तिक :-

बात करें कार्तिक कि तो इन दिनों कार्तिक अपने ‘शहजादा’ कंप्लीट करने में जुटे हुए हैं। इस फिल्म को कम्पलीट कर कार्तिक ‘आशिक़ी 3’ में नज़र आएंगे। बता दें फिल्म की स्टार कास्ट से अभी लीड एक्ट्रेस का नाम अनाउंस नहीं किया गया है। इसके लिए जेनिफर विंगेट, कृति सेनन और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेस के नाम सामने आये है। वही एक्ट्रेस रश्मिका की बात करें तो इन दिनों रश्मिका मंदाना फिल्म ‘गुड बाय’आमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी ‘मिशन मजनू’ फिल्म भी रिलीज होनी हैं, इन दिनों वे रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और जल्द ही ‘पुष्पा 2’ की भी शूटिंग शुरू करेंगी।

read more:-राजधानी में लगाया गया हाई टेक ट्रांसफार्मर, इन सभी समस्याओं से मिलेगा छुटकारा