Kaushiki Rathore narrated the pain of casting couch

कास्टिंग काउच पर छलका ‘टीवी की बहू’ का दर्द, रौंगटे खड़े कर देगी एक्ट्रेस की दर्दभरी कहानी

Kaushiki Rathore on casting couch: Kaushiki Rathore narrated the painful story on casting couch, कास्टिंग काउच पर छलका 'टीवी की बहू' का दर्द

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 09:51 AM IST, Published Date : January 27, 2023/9:51 am IST

Kaushiki Rathore on casting couch: मुंबई। किसी भी क्षेत्र में करियर की शुरुआत करने से पहले कठिन परिश्रम का सामना करना पड़ता है। इसी बीच टीवी की बहू की गहरी बात निकल कर सामने आ रही है। ‘कृष्णा चली लंदन’, ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ और ‘स्टोरी 9 मंथ्स की’ फेम कौशिकी राठौड़ जल्द ही ‘दुर्गा और चारू’ में निगेटिव किरदार में नजर आने वाली हैं। एक इंटरव्यू में कौशिकी राठौड़ ने बताया कि जब उन्हें अपने करियर की शुरुआत की थी तो डायरेक्टर्स की ओर से उन्हें अजीब तरह की डिमांड्स होती थीं।

READ MORE: कमरे में ससुराल वालों के सामने कंट्रोल नहीं कर पाए दूल्हा-दुल्हन, करने लगे ऐसी हरकत, देखें वीडियो

मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ा था असर

बॉलीवुड हो या टीवी की दुनिया इस इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आया है, लेकिन केवल एक चीज है जो अबतक नहीं बदली है, वह है काम के बदले में फेवर मांगना। कौशिकी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब कौशिकी ने ऑडिशन्स देने शुरू किए थे तो उन्हें साउथ का एक प्रोजेक्ट मिला था। कौशिकी राठौड़ ने कहा कि सबकुछ पक्का हो गया था, लेकिन जब मुझे कॉन्ट्रैक्ट पकड़ाया गया तो उसमें कुछ कंडीशन्स रखी गई थीं। कुछ चीजों को लेकर कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था। मैंने तो इस तरह की चीजों के बारे में सिर्फ सुना ही था, लेकिन जब मेरे साथ ये चीज हुई तो मैं पूरी तरह हिल गई थी। मैंने उस ऑफर को ठुकरा दिया था, लेकिन जो उन्होंने मुझे बातें सुनाई थीं, उसने मेरे मानसिक स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाया था।

READ MORE: नींद में पिता को प्रेमी समझ बैठी बेटी, कर डाली ऐसी हरकत, देखें वीडियो

कॉम्प्रोमाइज करना सही नहीं

कौशिकी कहती हैं कि मैं यह सोचती हूं कि हर कोई ऐसा नहीं होता है। हमें बस जरूरत होती है अच्छे और बुरे लोगों की पहचान करने की। लोगों को समझना होगा कि कॉम्प्रोमाइज करना सही नहीं है। अगर आपमें टैलेंट है तो आपको काम मिलेगा। वह कोई आपसे नहीं छीन सकता। बता दें कि पिछले दिनों कौशिकी राठौड़ अपने वेट लॉस को लेकर सुर्खियों में आई थीं। इन्होंने तीन महीनों में 15 किलो वजन कम किया था। इनका ट्रांसफॉर्मेशन वाकई में चौंका देने वाला था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers