Kiara Advani and Siddharth Malhotra ki shadi

सिद्धार्थ की दुल्हन बनेंगी कियारा, कपल इस दिन लेंगे सात फेरे, शामिल होंगे ये खास मेहमान

सिद्धार्थ की दुल्हन बनेंगी कियारा, कपल इस दिन लेंगे सात फेरे, शामिल होंगे ये खास मेहमान ! Kiara Advani and Siddharth Malhotra ki shadi

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 07:48 PM IST, Published Date : February 1, 2023/7:48 pm IST

नई दिल्ली। Kiara Advani and Siddharth Malhotra ki shadi कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। वहीं फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। क्योंकि सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फरवरी में कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और जोर-शोर से तैयारियों का दौर जारी है। कपल के वेंडिग फंक्शन 5 फरवरी से शूर होंगे और 8 फरवरी तक चलेंगे।

Read More: Union Budget 2023: 5G सर्विस को विकसित करने के लिए 100 लैब्स का ऐलान, मिलेगी सुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड 

Kiara Advani and Siddharth Malhotra ki shadi जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। बताया जा रहा है कि कपल की शादी में करीब 100 से 125 मेहमान शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में कई सेलिब्रिटीज के नाम शामिल है, जानकारी के मुताबिक करण जौहर और ईशा अंबानी जैसे मेहमान कपल की शादी के लिए राजस्थान के जैसलमेर के फेमस सूर्यगढ़ पैलेस पर पहुंचने वाले हैं। यह भी बताया जा रहा है कि इस पैलेस के 84 लग्जरी कमरे बुक किए गए हैं और 70 से ज्यादा गाड़ियों की बुकिंग भी मेहमानों की सुविधा के लिए की गई है जिनमें मर्सिडीज और जगुआर शामिल है।

Read More: union budget 2023 : किसानों की आमदनी दोगुनी होनी थी क्या हुआ? बजट पर पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा हमला 

मुंबई के वेडिंग प्लानर को सौंपा गया जिम्मा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शाही शादी का जिम्मा मुंबई की एक बड़ी वेडिंग प्लानर कंपनी को दिया गया है। होटल बुकिंग से लेकर ट्रांसपोर्टेशन तक की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। होटल मेनेजमेंट द्वारा इस शादी में आने वाले गेस्ट और अन्य कार्यक्रम के आयोजन के लिये कई काफी गोपनीयता बरती जा रही है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, शादी में गेस्ट के आने का सिलसिला 4 फरवरी से शुरू हो जाएगा। करीब 40 लोग 4 फरवरी को मुम्बई की फ्लाइट से जैसलमेर पहुंच रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक