King Kong vs Godzilla Trailer रिलीज, 2 मिनट के इस दमदार ट्रेलर को देखकर उड़ जाएंगे होश.. इस दिन होने वाली है रिलीज | King Kong vs Godzilla Trailer release, this 2-minute trailer will fly by watching the senses

King Kong vs Godzilla Trailer रिलीज, 2 मिनट के इस दमदार ट्रेलर को देखकर उड़ जाएंगे होश.. इस दिन होने वाली है रिलीज

King Kong vs Godzilla Trailer रिलीज, 2 मिनट के इस दमदार ट्रेलर को देखकर उड़ जाएंगे होश.. इस दिन होने वाली है रिलीज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:02 am IST

नई दिल्ली। हॉलीवुड की जबरदस्त फिल्म गॉडजिला बनाम किंग कॉन्ग एक बार फिर बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली है। हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओ में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। दोनों भाषाओ में इस फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इस ट्रेलर में गॉडजिला और किंग कॉन्ग के बीच जबरदस्त घमसान देखने को मिल रहा है।

पढ़ें- गांधी, गोडसे को लेकर क्या है भाजपा की नीति? कांग्रे…

वार्नर ब्रोस इंडिया के पेज पर रिलीज इस फिल्म के ट्रेलर पर अब 10 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके है। वही इस ट्रेलर पर अब तक 1 लाख से ज्यादा कमेंट आ चुके है। सोशल मीडिया पर ये ट्रेलर काफी ज्यादा वयरल हो रहा है।

पढ़ें- पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 1 लाख 11 हजार रुपए

इस फिल्म में गॉडजिला और किंग कॉन्ग के बीच की जंग को देख इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता और काफी बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर काफी बाते हो रही है। अब देखना होगा की भारत में इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

पढ़ें- पति की हत्या भी कर देती है, तो भी पत्नी फैमिली पेंश…

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि कैसे गॉडजिला वापस आ गया है और पहले से ही दुनिया में रह रहे कॉन्ग के साथ उसकी जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। फिल्म में धूएंदार एक्शन और मजेदार कहानी देखने को मिलेगी। 2 मिनट के ट्रेलर में पावरफुल बैकग्राउंड स्कोर के साथ आप देखेंगे कि कैसे कॉन्ग को वापस लाया जा रहा है। वो पहले से कुछ अलग लग रहा है लेकिन अभी भी उतना ही ताकतवर और खतरनाक है, जितना पहले था। कॉन्ग इस बार एक बच्ची से लगाव रखता है और उसकी सुरक्षा के लिए कुछ भी कर सकता है। वहीं दूसरी तरफ समंदर में हलचल होती है और एटॉमिक बीम उगलता गॉडजिला भी अचानक से सबके सामने आ जाता है। 

पढ़ें- अति संवेदनशील क्षेत्रों की बदलती तस्वीर देखने मुख्यमंत्री जब निकल पड़े सड़क मार्ग से..

बता दें कि फिल्म को पिछले साल मार्च में रिलीज होना था। कोरोना की वजह से इसे मई 2020 तक डिले किया गया। इसके बाद कई और बार डिले होने के बाद अब इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर के मुताबिक यह फिल्म थिएटर में रिलीज होगी, हालांकि इसकी रिलीज डेट का खुलासा अभी भी नहीं हुआ है।