Leena's new tweet turns her into trouble after the Kaali poster controversy

काली पोस्टर विवाद : लीना के नए ट्वीट पर मचा घमासान, ‘शिव-पार्वती’ को सिगरेट पीते दिखाया

Leena new tweet turns her into trouble after the kaali poster controversy: लीना के नए ट्वीट पर मचा घमासान, 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखाया

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:14 am IST

Kaali Poster Controversy : मुंबई। काली पोस्टर विवाद अब तूल पकड़ने लगा है। फिल्म काली के पोस्टर को लेकर फलम की डायरेक्टर पर कई राज्यों में FIR दर्ज कराई गई है। इस बीच फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने एक और ट्वीट किया है। इस नए ट्वीट के बाद वो दोबारा विवादों के घेरे में आ गईं हैं। लीना की इस ट्वीट में उन्होंने भगवान शिव और माता पार्वती का रोल कर रहे एक्टर्स को धूम्रपान करते दिखाया गया है।

Read More : MPPSC Recruitment 2022 : लोक सेवा आयोग ने निकाली भर्तियां, 50 हजार तक होगी सैलेरी, ऐसे करें आवेदन

काली के पोस्टर के विवादों के बाद लीना के इस फोटो पर फिर से बवाल मच गया है। दरअसल, भगवान शिव और माता पार्वती का रोल प्ले कर रहे एक्टर्स की धूम्रपान करते हुए फोटो पोस्ट कर लीना ने लिखा है कि ‘कहीं और।’ लीना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। इसपर ट्विटर यूजर्स उनको घेर रहे हैं। एक ने लिखा कि वह सिर्फ नफरत फैला रही हैं। वहीं दूसरे ने लिखा कि उनको अपने धर्म का अपमान करना बंद करना चाहिए।

 

Read More : नई मुसीबत ! यहां मिला ओमीक्रॉन का नया वैरिएंट, पहले से ज्यादा हो सकता है खतरनाक

बता दें न केवल नेटिजन्स बल्कि राजनेताओं ने भी लीना की इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। लीना मणिमेकलई द्वारा ट्वीट की गई इस फोटो पर राजनेताओं का बयान आना भी शुरू हो चुका है। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने इसपर बयान दिया है कि यह रचनात्मक अभिव्यक्ति की बात नहीं है, यह जानबूझकर उकसावे का मामला है।

हिंदुओं को गाली देना = धर्मनिरपेक्षता?
हिंदू आस्था का अपमान = उदारवाद?

शहजाद पूनावाला ने आगे लिखा कि लीना का हौसला इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उनको पता है कि लेफ्ट पार्टियां, कांग्रेस, TMC उनको सपोर्ट कर रही है। अबतक TMC ने महुआ मोइत्रा पर एक्शन नहीं लिया है।

 

Read More : फेल छात्रों को बोर्ड देगा दोबारा मौका, MPBSE ने जारी किये दिशा-निर्देश, जानिए सारी डिटेल्स

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें