Malaika Arora Slips down due to High Heels Wear Hot Dress in Christmas

Watch Video: मुं​ह के बल गिरतीं म​लाइका अरोड़ा, हाई हील्स के चक्कर में संभाल नहीं पाई खुद को

बाल-बाल बचीं मुंह के बल गिरते-गिरते! Malaika Arora Slips down due to High Heels Wear Hot Dress in Christmas Party

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:17 am IST

मुंबई: Malaika Arora Slips down बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में रहतीं हैं। कभी वो अपने छोटे कपड़ों के साथ तो कभी बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ कैमरे में कैद हो जातीं हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो करिश्मा कपूर के घर पर आयोजित क्रिसमस पार्टी की है, जहां वे बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थी। र्टी में मलाइका ने रिवीलिंग ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी थी, लेकिन इसी दौरान मलाइका को उनकी हाई हील्स ने धोखा दे दिया और वो गिरते गिरते बचीं।

Read More: थलाइवाज ने अंतिम क्षणों में की बड़ी गलती, यू मुंबा के साथ टाई हुआ मैच

Malaika Arora Slips down करिश्मा कपूर की क्रिसमस पार्टी में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सबसे हॉट और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंचीं। करिश्मा के घर पहुंचते ही मलाइका जैसे ही कार से बाहर उतरीं तो कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। मलाइका ने ब्रालेट के ऊपर वेलवेट का श्रग पहना हुआ था। इसके साथ ही सिल्वर रंग की हाई हील्स पहने हुई थीं। जैसे ही मलाइका कार से नीचे उतरीं तो उनका पैर डिसबैलेंस हो गया और वो लड़खड़ा गईं। इस दौरान मलाइका के पास खड़े एक शख्स ने उनका हाथ पकड़ा और संभाल लिया।

Read More: थलाइवाज ने अंतिम क्षणों में गलती की बड़ी गलती, यू मुंबा के साथ टाई हुआ मैच

इस क्रिसमस पार्टी में जहां मलाइका बोल्ड लुक में नजर आईं तो वहीं अर्जुन कपूर छेद वाली स्वेटशर्ट पहने दिखे। सामने आई तस्वीरों में अर्जुन कपूर की जैसे ही स्वेटशर्ट कैमरे में कैद हुई तो उनकी स्वेटशर्ट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में अर्जुन का लुक मलाइका के मुकाबले कुछ ज्यादा ही कैजुअल लग रहा था।

Read More: महात्मा गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सहायक खाद्य अधिकारी संजय दुबे निलंबित, संचालक किरण कौशल ने की कार्रवाई

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
Flowers