Malaika Arora will marry arjun kapoor

अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा? फराह खान के सवाल पर कहा खुशी जरूरी हैं

अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा? फराह खान के सवाल पर कहा खुशी जरूरी हैं! Malaika Arora will marry arjun kapoor

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 11:52 AM IST, Published Date : December 6, 2022/11:52 am IST

नईदिल्ली। Malaika Arora will marry arjun kapoor बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। चाहे वो फिल्म की बात हो या अपने पर्सनल लाइफ की। हाल ही में मालाइका का ‘मूविंग इन विद मलाइका’ शो OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज हुआ है। इस शो पर मलाइका ने अपनी जिंदगी के उन राज से पर्दा उठाया, जिसे उनके फैन्स जानना चाह रहे थे। शो में फराह खान के साथ बातचीज में अर्जुन कपूर और अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।

Read More: वसुंधरा राजे के बारे में ये क्या बोल गए बेटे दुष्यंत सिंह, सुनकर नहीं होगा यकीन… 

Malaika Arora will marry arjun kapoor मलाइका ने अपने इस शो पर बताया कि आखिर जिस अरबाज खान से उन्हें प्यार हुआ और शादी की, उनके साथ रिश्ते कब और क्यों वो मोड़ आया कि अलग होने का फैसला लिया। मलाइका अरोड़ा ने आगे बताया कि उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर उन्हें हमेशा सलाह देते थे और हर समय उनका सपोर्ट करते है। निजी रिश्तों का सवाल है तो फराह खान ने काफी ब्लंट अंदाज में उनसे पूछा कि पहले भी उन्होंने अपने से 8 साल छोटे शख्स से शादी की थी।

Read More: यहां के गवर्नर ने छोड़ा ‘Twitter’, कहा- इसका इस्तेमाल नफरत फैलाने और भड़काने के लिए किया जाता है….

आपको बता दें कि मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर काफी सीरियत हैं। क्या उनसे शादी करने वाली है? इस सवाल पर मलाइका ने कहा कि जाहिर है कि हमने इस बारे में बातें की हैं, हम अपने पार्टनर से इन चीजों के बारे में बातें करते ही हैं। मलाइका ने कहा कि उनके लिए खुशी जरूरी है और वह और अर्जुन यूं भी एक दूसरे को खुश रखते हैं।

 

 
Flowers