Anjali Arora New Video Viral :अंजली अरोरा ​​का ये न्यू वीडियो मचा रहा तहलका, ब्यॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम ऐसा करते आयी नजर |

Anjali Arora New Video Viral :अंजली अरोरा ​​का ये न्यू वीडियो मचा रहा तहलका, ब्यॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम ऐसा करते आयी नजर

mms girl anjali arora new video viral : वीडियो में कभी अपनी क्यूटनेस तो कभी अपने कातिलाना अंदाज के चलते एक्ट्रेस ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है। फैंस एक्ट्रेस की ऐसी अदा देखने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 03:02 PM IST, Published Date : December 9, 2022/2:50 pm IST

mms girl anjali arora new video viral : मुंबई। इंटरनेट सनसनी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं, बेहद कम उम्र में अंजलि ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, यही वजह है कि उनकी हर नई पोस्ट आते ही वायरल हो जाती है, कुछ घंटे पहले ही में कच्चा बादाम गर्ल ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जो इस वक्त धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक सांग चल रहा है जिसके बोल हैं इस प्रकार हैं…जो तेरी खुशबू है खुशबू भी ऐसी के ऐसी तो खुशबू गुलाब में नहीं वो जितना तेरी बातों में नशा है जाने जां उतना नशा तो शराब में नहीं……अगर तू न होता तो मेरा क्या होता?

यहां देखें Anjali Arora का न्यू वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इसके पहले भी एक वीडियो में अंजलि बाथरूम में खड़े होकर ‘मान मेरी जान’ गाने पर लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी अंजलि के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। वीडियो में कभी अपनी क्यूटनेस तो कभी अपने कातिलाना अंदाज के चलते एक्ट्रेस ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है। फैंस एक्ट्रेस की ऐसी अदा देखने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

Anjali Arora के MMS का जिक्र

mms girl anjali arora new video viral : अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने उकनी तारीफों के पुल बांध दिए हैं, वीडियो पर जमकर यूजर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा था ‘आपके एक-एक वीडियो का हम बेसब्री से इंतजार करते हैं’ तो दूसरे ने लिखा, ‘एक्सप्रेशन वाकई कमाल हैं।’ हालांकि, इन सब के बीच कुछ लोगों ने अंजलि को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। साथ ही कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में mms video leak का जिक्र करते हुए अंजलि को खूब खरी खोटी भी सुनाई।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखते हैं, ‘अब होटल रूम से mms leak  लीक होने वाला है क्या?’ तो दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘नया MMS video कब आएगा?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

क्या है पूरा मामला?

गौरतलब है कि MMS कांड (Anjali Arora MMS) के चलते अंजलि कई दिनों तक खबरों में बनी रही थीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने अंजलि को ट्रोल करना शुरू कर दिया, इस दौरान कुछ लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में आगे भी आए लेकिन ज्यादातर लोगों का दावा था कि वीडियो में दिखाई दे रही लड़की अंजली अरोड़ा ही हैं। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि अंजलि को खुद अपनी सफाई में आगे आने पड़ा था।

read more: इन PHOTOS में देखें जाह्नवी कपूर का अब तक का सबसे SEXY लुक

read more: राजधानी में निशाने पर मासूम! मोहल्ले से अचानक लापता हुई 8 साल की बच्ची, इधर मासूम से बुजुर्ग ने की हैवानियत