Nawazuddin Siddiqui big statement about box office flop

Nawazuddin Siddiqui का बॉक्स ऑफिस फ्लॉप को लेकर बड़ा बयान, कहा – ‘फिल्में चले या न चले…’

Nawazuddin Siddiqui big statement about box office flop शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए कहा कि वे अपनी फ्लॉप फिल्मों से परेशान नहीं हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:08 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:08 pm IST

Nawazuddin Siddiqui big statement: मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक मंझे हुए एक्टर हैं, उनकी अदाकारी को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है। इन दिनों एक्टर की एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई हैं। ‘हीरोपंती 2’, ‘फोटोग्राफ’, ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी फिल्में नहीं चल पाईं। इन फिल्मों के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए कहा कि वे अपनी फ्लॉप फिल्मों से परेशान नहीं हैं।

Read more: दो दरिंदों ने नाबालिग लड़की को बनाया शिकार, दुष्कर्म के बाद इस घटना को दिया अंजाम 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार ‘हीरोपंती 2’ में देखा गया था। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर इस फिल्म में नवाज विलेन के रोल में नजर आए थे। अहमद खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 24 करोड़ की कमाई की। ये साल 2014 में टाइगर की डेब्यू फिल्म का सीक्वल था।

नवाजुद्दीन ने कहा एक्टर्स को दिया जाता है फ्लॉप का दोष

Nawazuddin Siddiqui big statement: IBC24 से खास बातचीत करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि ‘पिक्चर चले न चले, लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी तो चलेगा। कठिन मेहनत मुझे आगे बढ़ाती है। मैं कभी हार नहीं मानता। मैं मेहनत करने से पीछे नहीं हटता, बाकि इस बात पर निर्भर करता है कि मैं अपना काम ईमानदारी से कर रहा हूं या नहीं।

Read more: बुजुर्ग महिला के पैर छूने के बहाने युवक ने कर दिया ऐसा कांड, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात, देखें वायरल वीडियो 

कई बार किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलने की कई वजहें होती हैं। हो सकता है डायरेक्शन अच्छा न रहा हो। जब कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो हम किसी डायरेक्टर को दोष नहीं देते हैं, हम हमेशा एक्टर्स पर दोष मढ़ते हैं और कहते हैं कि इस एक्टर की फिल्म फ्लॉप हो गई’।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers