2 young man forcefully raped a minor girl

दो दरिंदों ने नाबालिग लड़की को बनाया शिकार, दुष्कर्म के बाद इस घटना को दिया अंजाम

2 young man forcefully raped a minor girl गोबिंदगढ़ के गांव बदीनपुर में एक 19 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2022 / 10:28 PM IST, Published Date : November 30, 2022/10:28 pm IST

2 young man forcefully raped: मंडी गोबिंदगढ़। पंजाब के लोहा नगरी मंडी गोबिंदगढ़ के गांव बदीनपुर में एक 19 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने 2 व्यक्तियों खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read more: बुजुर्ग महिला के पैर छूने के बहाने युवक ने कर दिया ऐसा कांड, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात, देखें वायरल वीडियो 

2 young man forcefully raped: थाना प्रमुख आकाश दत्त ने जानकारी देते बताया कि पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके गांव के ही दो व्यक्ति सुबह करीब 12 बजे उसके घर में दाखि़ल हुए और उसे पकड़ कर अपने घर ले गए, जहां उन्होंने उसकी मर्जी के खिलाफ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

Read more: Tamannaah Bhatia: लहंगा चोली में तमन्ना भाटिया को देख थमीं फैंस की निगाहें 

2 young man forcefully raped: जब उसने शोर मचाया तो उसे छत से धक्का देकर नीचे फैंक दिया। जांच अधिकारी एस.एच.ओ. आकाश दत्त ने बताया कि पीड़िता को चंडीगढ़ के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए दाखि़ल करवाया गया है और कथित आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers