Neha Kakkar and Falguni Pathak spotted together on this stage amid the

सान्ग को लेकर मचे घमासान के बीच इस मंच पर एक साथ दिखीं नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक! फैंस ने लिए मजे

फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ के बीच अभी लड़ाई खत्म ही नहीं हुई उसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक ऐसा वीडियो देखने को मिला हैं, जिसे देख दोनों के फैंस काफी हैरान हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:39 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:39 pm IST

मुंबई :बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का कुछ ही समय पहले ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स वर्जन सॉन्ग रिलीज हुआ था। जहां एक तरफ नेहा के इस सॉन्ग को लेकर फाल्गुनी पाठक ने नाराजगी जताई थी और नेहा को खरी-खोटी भी सुनाई। हाल ही में सोशल मीडिया में दोनों के कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिले हैं, जिसे देख यूज़र्स काफी हैरान हो गए हैं। यह सब देख यूज़र्स वीडियो में खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ के सॉन्ग पर फाल्गुनी पाठक ने क्यों दिखाई नाराजगी

नेहा कक्कड़ के सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स वर्जन जहाँ सुपरहिट हुआ वहीं इस गाने को लेकर फाल्गुनी पाठक ने काफी नाराजगी जताई हैं। बता दें कि यह सुपरहिट सॉन्ग फाल्गुनी पाठक का हैं। दरअसल फाल्गुनी को नेहा का उनके गाने का रीमिक्स बनाना पसंद नहीं आया। जिसके चलते फाल्गुनी ने नेहा को खरी-खोटी सुनाया। वहीं फाल्गुनी को जवाब देते हुए नेहा ने कहा कि उन्हें टैलेंट और मेहनत से इस मुकाम को हासिल किया हैं। सोशल मीडिया पर फाल्गुनी के ये रिएक्शन काफी वायरल भी हुई। इतना ही नहीं फाल्गुनी पाठक के अंदर इतनी नाराजगी भरी हैं कि वो लगातार नेहा पर तिरछी वॉर कर रही हैं।

read more: महिला को मां बनाने के लिए पूर्व मंत्री ने कई देशों में बिताई रातें, थाईलैंड में ले रखा था आलीशान बंगला

आखिर क्या हैं वायरल वीडियो की सच्चाई

फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ के बीच अभी लड़ाई खत्म ही नहीं हुई उसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक ऐसा वीडियो देखने को मिला हैं, जिसे देख दोनों के फैंस काफी हैरान हैं। बता दें कि इस वायरल वीडियो में नेहा और फाल्गुनी पाठक साथ नज़र आये हैं। सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इंडियन आइडल 13 वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं। जिसमें शो की जज नेहा कक्कड़ फाल्गुनी पाठक का इंडियन आइडल 13 पर वेलकम करते हुए नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा कक्कड़ कह रही हैं कि-कुछ नहीं हो सकता है. नेहा कक्कड़ आगे मुस्कुराते हुए कहती हैं- हमारे बीच लेजेंडरी फाल्गुनी मैम आई हैं।

इंट्रो खत्म होने के बाद फाल्गुनी पाठक एक गाना गाती हैं, इस गाने पर इंडियल आइडल के जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया समेत सारे लोग डांडिया खेलते नज़र आते हैं। साथ ही इस वीडियो को शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा हैं- “Indian Idol ke manch par hogi garba night with Falguni Pathak!” अगर आप सोच रहे हैं कि दोनों की बीच की लड़ाई खत्म हो गई हैं, तो आप गलत हैं, इस एपिसोड की शूटिंग पहले से ही हो गई थी। हाल ही में इस वीडियो को अब रिलीज किया हैं।

read more: अंजलि आरोरा का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल, लेटेस्ट वीडियो ने ढाया कहर, देख आप भी हो जाएंगे उनके कायल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस वीडियो को देख फैंस ने कही यह बातें

इस वायरल वीडियो को देख फैंस दोनों को काफी ट्रोल कर रहे हैं। दोनों को एक ही मंच पर देख फैंस हैरान हो गए हैं। इस वीडियो पर कमेंट्स कर एक यूज़र्स ने कहा- “वाह क्या एक्टिंग कर रही हैं” तो दूसरे फैंस ने कहा- “ये लोग बस पब्लिक स्टैंडर्ड्स के लिए करते हैं”।

read more: गहलोत-पायलट की सियासी जंग के बीच कमलनाथ की एंट्री, माकन-खड़गे पहुंचे दिल्ली, आलाकमान को देंगे पूरी जानकारी

 
Flowers