Arpita Mukherjee wanted to Become Mother of Partha Chatterjee's Son

महिला को मां बनाने के लिए पूर्व मंत्री ने कई देशों में बिताई रातें, थाईलैंड में ले रखा था आलीशान बंगला

महिला को मां बनाने के लिए पूर्व मंत्री ने कई देशों में बिताई रातें,! Arpita Mukherjee wanted to Become Mother of Partha Chatterjee's Son

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 26, 2022/4:31 pm IST

कोलकाताः Arpita Mukherjee wanted to Become Mother शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में जेल में बंद पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को लेकर ईडी ने अपने चार्जशीट में कई अहम खुलासे किए हैं। इर्डी ने दावा किया है कि अर्पिता मुखर्जी, पार्थ चटर्जी के बच्चे की मां बनना चाहती थी, लेकिन ये कोलकाता में रहकर संभव नहीं था। इसलिए दोनों ने कई देशों की यात्रा की। इतना ही नहीं उन्होंने थाइलैंड में एक बंगला ले रखा था, जहां दोनों आराम से रात गुजारते थे। बताया गया कि दोनों 2014-15 में दोनों साथ में थाईलैंड गए थे।

Read More: ऐसी ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकली ईशा गुप्ता, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें, देखते ही फैंस हुए बेकाबू 

Arpita Mukherjee wanted to Become Mother ईडी की ओर से दाखिल किए गए चार्जशीट के अनुसार साल 2014-15 में पार्थ और अर्पिता थाईलैंड गए थे और वहां से फुकेट गए। इसके बाद दोनों गोवा भी गए। थाईलैंड में दोनों अपने शानदार बंगले में रूके हुए थे। बताया गया कि दोनों को एचआर नाम की एक संस्था ने थाईलैंड आने का अमंत्रण दिया था। ईडी के अनुसार अर्पिता पार्थ के बच्चे की मां बनना चाहती थी। इसके लिए दोनों को कुछ समय के लिए साथ रहने की जरूरत थी। कोलकाता में ऐसा होना मुश्किल था। इसके चलते पार्थ अर्पिता को गोवा और थाइलैंड ले गया।

Read More: Pakistan: सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, दो अफसरों समेत 6 जवानों की मौत

172 पेज की चार्जशीट के साथ ईडी ने कोर्ट में 14640 पेज के डॉक्यूमेंट्स भी पेश किया है। चार्जशीट में ईडी ने कहा है कि पार्थ ने थाइलैंड में एक बंगला खरीदा था। इस बंगले की आधी हिस्सेदारी अर्पिता के पास थी। जांचकर्ताओं का मानना है कि थाईलैंड में संपत्तियों को एपीए यूटिलिटी सर्विसेज के नाम पर खरीदा गया था। एपीए यूटिलिटी सर्विसेज फर्म में पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी साझेदार थे।

Read More: पायलट के आवास पर समर्थक विधायक एकत्रित, आगें की रणनीति पर होगी चर्चा, आ सकता है बड़ा फैसला 

गौरतलब है कि ईडी ने शिक्षक भर्ती घोटाला में पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी की 103 करोड़ रुपए की संपत्ति को जब्त किया है। अर्पिता के दो फ्लैटों से लगभग 49.80 करोड़ रुपए नकद और 5 करोड़ रुपए का सोना बरामद किया गया था। इसके अलावा पश्चिम बंगाल में स्थित पार्थ और अर्पिता के 40 प्रॉपर्टी को भी जब्त किया गया था। इसकी कुल कीमत 40.33 करोड़ रुपए है। अर्पिता और पार्थ के 35 बैंक खातों में 7.89 करोड़ पाए गए थे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers