सुशांत केस में हर रोज नए खुलासे! सुशांत की बहन नीतू और मैनेजर श्रुति मोदी के बीच व्हाट्सएप चैट वायरल ..देखिए | New revelations in Sushant case everyday! WhatsApp chat between Sushant's sister Neetu and manager Shruti Modi viral .. Watch

सुशांत केस में हर रोज नए खुलासे! सुशांत की बहन नीतू और मैनेजर श्रुति मोदी के बीच व्हाट्सएप चैट वायरल ..देखिए

सुशांत केस में हर रोज नए खुलासे! सुशांत की बहन नीतू और मैनेजर श्रुति मोदी के बीच व्हाट्सएप चैट वायरल ..देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:35 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:35 pm IST

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI जांच कर रही है, सुशांत की मौत को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। CBI आज तीसरे दिन भी इस मामले में आरोपी सुशांत की एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व कुछ अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। इस बीच सुशांत की बहन नीतू सिंह और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना को मात देकर एक्ट्रेस जेनेलिया ने किया भावुक पोस्ट, बोलीं- मु…

व्हाट्सएप चैट में नीतू सिंह और श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत को दी जाने वाली दवाइयों के प्रिस्क्रिप्शन को लेकर बात कर रही हैं। चैट 26 नवंबर, 2019 की है, नीतू श्रुति से सभी डॉक्टरों द्वारा दी जाने वाली सुशांत की दवाइयों की डिटेल मांग रही हैं। साथ ही वह श्रुति से कहती हैं कि वह डॉक्टर से मिलना भी चाहती हैं। जिसके बाद श्रुति उन्हे प्रिस्क्रिप्शन और डॉक्टर की डिटेल भेजती हैं, श्रुति ने डॉक्टर सुजैन वॉकर का फोन नंबर नीतू सिंह को भेजा था।

यह भी पढ़ें: ‘ब्लैक पैंथर’ स्टार चैडविक बोसमैन का निधन, पिछले 4 साल से जूझ रहे थ…

बता दें कि CBI रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है, आज रिया के साथ-साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है, सभी से DRDO गेस्ट हाउस में पूछताछ हो रही है। CBI की टीम इसी गेस्ट हाउस में ठहरी है, मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद NCB भी इस केस की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर शेखर सुमन का तंज, कहा- सुशांत मेरे सप…

गोवा के कारोबारी गौरव आर्या का भी इस केस में नाम सामने आया है, वह आज पणजी से मुंबई के लिए निकल चुके हैं, ED सोमवार को उनसे पूछताछ करेगी। एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गौरव ने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिले थे। 2017 में वह एक बार रिया से मिले थे, बता दें कि इस केस में वित्तीय गड़बड़ियों की आशंका के चलते ED मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर रही है।