Parineeti And Raghav Chadha Wedding

Parineeti And Raghav Chadha Wedding: कब और कहां होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा की सपनों वाली शादी? ये VIP मेहमान होंगे शामिल, देखें पूरी डिटेल

Parineeti And Raghav Chadha Wedding: उदयपुर के ताज लेक पैलेस में होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा की सपनों वाली शादी!

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2023 / 01:32 PM IST, Published Date : September 23, 2023/1:31 pm IST

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड की डीवा परिणीति चोपड़ा और उनके लवर राघव चड्ढा की भव्य शादी का जश्न का 22 सितंबर को उदयपुर, राजस्थान में धूमधाम से आगाज़ हो चुका है। कपल आज यानी 23 सितंबर शनिवार को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस शादी समारोह में जोड़े के करीबी परिवार के सदस्यों और दोस्तों सहित 200 से अधिक मेहमान शामिल हो ल सकते है। यह जोड़ा शुक्रवार को अपने परिवार के सदस्यों के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचा जहां उनका होर्डिंग्स और बैंड बाजे के साथ भव्य स्वागत किया गया। इस भव्य शादी में विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों समेत 50 वीवीआईपी शामिल होने जा रहे है।

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बीती रात दिल्ली में दोनों ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए सूफी नाइट का आयोजन किया था। सूफी नाइट से पहले, परिणीति और राघव ने नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में आशीर्वाद मांगा, जहां उन्होंने अरदास और कीर्तन में भाग लिया था। बता दें परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा की सपनों वाली शादी के लिए उदयपुर के ताज लेक पैलेस को चुना गया है।

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बताया जा रहा है कि समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ शामिल होंगे। इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शिरकत कर सकते है। रविवार को होने वाली शादी में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित प्रदेश के तमाम दिग्गजों को न्योता भेजा गया है।

शादी में शामिल नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा?
Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: जहां प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसक शादी के सेलिब्रेशन के लिए देसी गर्ल के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं सिटाडेल स्टार प्रियंका इस इवेंट को मिस कर सकती हैं। हाल ही में प्रियंका द्वारा जारी एक पोस्ट ने फैंस को उलझनों में डाल दिया है। इनके इस पोस्ट के बाद ऐसे कयासत लगाए जा रहे है कि प्रियंका शायद इस शादी का हिस्सा न बन पाएं। शनिवार को, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीति की एक तस्वीर पोस्ट की और उनके बड़े दिन से पहले एक हार्दिक नोट लिखा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें