Popatlal of Taarak Mehta left journalism for his marriage, will do this work by wandering from street to street

Taarak Mehta के पोपटलाल अपने शादी के लिए छोड़ी पत्रकारिता, गली-गली भटककर करेंगे ये काम

Popatlal of Taarak Mehta left journalism for his marriage, will do this work by wandering from street to street

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:53 am IST

नई दिल्ली: मशहूर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को आज हर कोई जानता है। इसके हर किरदार अपने कला के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। बच्चे से लेकर बूढ़े हर कोई इसके विभिन्न किरदार को जानते है। इस सीरियल में एक किरदार है ‘पत्रकार पोपटलाल’ का। यह किरदार लोगों को खूब हंसाता है। पोपटलाल ने अब पत्रकारिता छोड़ दी है। अब पोपटलाल अपने करियर में बदलाव करके सब्जी बेचने वाले हैं। पोपटलाल का ये नया काम सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

read more : छत्तीसगढ़ : चार दिनों से लापता SI की हत्या, नदी से बरामद किया गया शव

तारक मेहता’ के पोपटलाल अब पत्रकारिता छोड़कर नया बिजनेस शुरु करने जा रहे हैं। जी हां! आपने बिल्कुल सही सुना है। पोपटलाल अब पत्रकार नहीं बल्कि सब्जीवाले बनने जा रहे हैं। उन्होंने सब्जी बेचने का फैसला किया है। इस काम में वह अकेले नहीं बल्कि सोसाइटी की कोमल, बबीताजी और माधवी भी उनके साथ हैं। सभी एक साथ मिलकर प्लान बनाते हैं कि अब वह सब्जी का व्यापार करेंगे।

read more : LIVE Breaking News Update 29th October: आज शाम तक हो सकती है Aryan Khan की रिहाई, देश छोड़ने की अनुमति नहीं

पोपटलाल के सब्जी बेचने के आइडिया के पीछे का मकसद कमाई नहीं बल्कि यह है कि वह इस काम के साथ अपनी दुल्हन खोज सकेंगे। क्योंकि जब वह गली-गली सब्जी बेचने जाएंगे तो कई महिलाएं और लड़कियां उनसे सब्जी खरीदेंगी। तो हो सकता है कि इसी दौरान उन्हें उनका प्यार भी मिल जाए। यही सोचते हुए वह जागते हुए सपना देखेगा कि सच में वह सब्जी बेच रहा है।