अमिताभ बच्चन अभिनीत एक और सुपरहिट फिल्म के रीमेक की तैयारी, कोरोना संकट खत्म होते ही काम शुरु ! | Preparation for remake of another superhit film starring Amitabh Bachchan Work begins as soon as the corona crisis ends!

अमिताभ बच्चन अभिनीत एक और सुपरहिट फिल्म के रीमेक की तैयारी, कोरोना संकट खत्म होते ही काम शुरु !

अमिताभ बच्चन अभिनीत एक और सुपरहिट फिल्म के रीमेक की तैयारी, कोरोना संकट खत्म होते ही काम शुरु !

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:22 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:22 pm IST

मुंबई। बालीवुड में सुपरमैन जैसे किरदार को लेकर वर्ष 1988 में एक फिल्म शहंशाह बनाई गई थी। इस फिल्म ने उस समय भारत में सफलता के झंडे गाड़े थे। इस फिल्म निर्माता टीनू आनंद ने एक बार फिर इस बात कि घोषणा की है कि वह जल्द ही फिल्म ‘शहंशाह’ की आधिकारिक रीमेक बनाने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने शहंशाह में मुख्य भूमिका अदा की थी।

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन में कुछ ज्यादा ही खुल गईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, फिर य…

बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का सीजन चल रहा है। ऐसे में शहंशाह जैसी सुपरहिट फिल्म का सीक्वल भी बनाया  जा सकता है। टीनू आनंद ने इसको लेकर भी इशारों में बात कही है। फिल्म के निर्माता टीनू आनंद ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की।
  
ये भी पढ़ें- चीन नहीं इस देश ने दिया दुनिया को कोरोना वायरस ! प्रसिद्ध चिकित्सा ..

फिल्म के निर्माता टीनू आनंद ने कहा, ‘मैं शहंशाह का रीमेक बनाऊंगा। लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप को पहले खत्म होने दीजिए। यह अभी चरम पर पर है और इसलिए मैं यह नहीं बता सकता कि मैं रीमेक कब शुरू करूंगा और कब रिलीज करूंगा।’ इस बारे में पूछे जाने पर कि इस फिल्म का रीमेक बनाने का आइडिया उन्हें कैसे आया कि वह शहंशाह का रीमेक बनाएं? इस पर उन्होंने कहा, ‘क्यों नहीं?’

  ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस: बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर स्विट्जरलैंड में फंसी, साझ…

टीनू आनंद ने ये बात भी साफगोई से कहीं कि उनके पास कई लोग आए हैं और शहंशाह के राइट्स खरीदने के लिए उनसे निवेदन किया। इसके बाद टीनू आनंद को लगा कि उन्हें जरुर इस बारे में खुद भी सोचना चाहिए। टीनू आनंद ने कहा कि स्टोरी  में संशोधन होंगे जो आज के जमाने के अनुसार बनाई जाएगी। इस बारे में आगे बताते हुए उन्होंने कहा, ‘शहंशाह 1988 में रिलीज़ हुई थीं। हम 2020 में  हैं।