अच्छा तो इसलिए आईफा अवाॅर्ड में शामिल नहीं हुई प्रियंका चोपड़ा | Priyanka Chopra did not join the IIFA award

अच्छा तो इसलिए आईफा अवाॅर्ड में शामिल नहीं हुई प्रियंका चोपड़ा

अच्छा तो इसलिए आईफा अवाॅर्ड में शामिल नहीं हुई प्रियंका चोपड़ा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:42 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:42 am IST

 

हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स का मेला देखने को मिला…कई बिग स्टार्स ने आईफा की रौनक बढ़ाई…लेकिन यहाँ कहीं वो हसीना नजर नहीं आई…जिनके चर्चे इन दिनों हॉलीवुड में भी हो रहें हैं।

जी हाँ…हम बात कर रहें हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की…जिनके प्रजेंस से नो डाउट आइफा अवार्ड की रौनक और भी बढ़ जाती..आइफा की शाम और भी चमकदार हो जाती..लेकिन वो आईफा में शामिल नहीं हुईं।

प्रियंका को लेकर खबर आई थीं कि शूटिंग में बिजी होने के चलते उनको टाइम ही नहीं मिला बॉलीवुड के ग्रेट और ग्रैंड इवेंट में शामिल होने का…लेकिन नहीं नहीं…अगर ऐसा आप सोच रहें हैं। तो जरा रुकिए जनाब….सच ये नहीं है…बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स में प्रियंका के इस इवेंट को अटेंड न करने का रीजन बताया जा रहा है। वो आपको हैरान कर देगा…एक्चुअली ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि आइफा के ऑर्गनाइजर्स मिस चोपड़ा की बड़ी बड़ी डिमांड्स को पूरा नहीं कर पाए।

खबरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा से पहले आईफा होस्ट करने के लिए बात की गई थी…लेकिन प्रियंका ने आईफा को होस्ट करने के लिए जो डिमांड रखी….उसे सुनकर आईफा के ऑर्गनाइजर्स के होश उड़ गए…और वो उलटे पांव लौट गए….जिसके बाद फंक्शन को होस्ट करने का मौका मिला सैफ और करण जौहर को..और सोर्सेस की मानें तो इसी बात से नाराज होने के कारण प्रियंका आईफा में शामिल नहीं हुईं।

अब इन तमाम बातों में कितनी सच्चाई है ये तो कोई नहीं जानता है…क्योंकि आईफा की तरफ से कुछ कहा नहीं गया और प्रियंका चोपड़ा भी इस वक्त अपनी पूरी फैमिली के साथ सीक्रेट वेकेशन पर हैं…वो इसलिए क्योंकि वो अपनी फैमिली के साथ अपना 35वां जन्मदिन सैलिब्रेट कर रही हैं…और हॉली डे पर गईं प्रियंका सीक्रेट प्लेस से ही अपने फोटोज सोशल मीडिया पर लगतार शेयर कर रही हैं..अब क्या वाकई प्रियंका ने अपनी फैमिली के लिए आईफा अवॉर्ड फंक्शन से दूरियां बनाई…या पैसो की खातिर ये तो प्रियंका ही जाने…फिल्हाल तो उनके जन्मदिन पर हमारी तरफ से भी बेस्ड विशेज।