R Madhavan sold house for rocketry ,actor said don't give importance

‘रॉकेट्री’ बनाने में लग गए इतने पैसे, माधवन को बेचना पड़ा अपना घर! डायरेक्टर ने ट्वीट कर रही ये बड़ी बात

'रॉकेट्री' बनाने में लग गए इतने पैसे, माधवन को बेचना पड़ा अपना घर! R Madhavan sold house for rocketry ,actor said don't give importance my sacrifice

Edited By: , August 19, 2022 / 05:02 PM IST

मुंबई । आर माधवन कि फिल्म रॉकेट्री ने भले ही बॉक्स ऑफिस में कमाई के मामलें में कोई कीर्तिमान नहीं रचा लेकिन एक्टर के बेहतरीन काम ने फैंस का दिल जीत लिया। इसे क्रिटिक कि तरफ से काफी सराहा गया। माधवन के अलावा फिल्म में साउथ सुपरस्टार सूर्य़ा और किंग खान शाहरुख भी स्पेशल रोल में दिखाई दिए। आर माधवन ने रॉकेट्री में नंबी नारायण का रोल प्ले किया था। जिसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया। माधवन ने पूरे फिल्म में 22 साल के युवा से लेकर 70 साल के वृद्ध का रोल प्ले किया।

Read more :  छप्पर फाड़ भर्तियां, शिक्षा समेत इन विभागों में होगी भर्ती, देखें डिटेल नहीं तो..

अब इस फिल्म के निर्माण को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसे पढ़ने के बाद माधवन चौंक गए और सोशल मीडिया में ट्वीट कर इसका खंडन किया। एक्टर ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ओह यार। कृपया मेरे बलिदान को अधिक महत्व न दें। मैंने अपना घर या कुछ भी नहीं खोया। वास्तव में रॉकेट्री से जुड़े सभी लोग इस वर्ष बहुत गर्व से भारी आयकर का भुगतान करेंगे। भगवान की कृपा से हम सभी ने बहुत अच्छा और गौरवपूर्ण लाभ कमाया। मैं अब भी प्यार करता हूँ और अपने घर में रहता हूँ।

 

 

और भी है बड़ी खबरें…