"Rakhi Adil marriage in 'danger' Zone.

खतरे में राखी सावंत की शादी, मां की मौत के बाद टूटा दुखों का पहाड़, आदिल तोड़ रहे रिश्ता?

मां के निधन के बाद वह सदमे में हैं तो वहीं इस बीच खबर आ रही है कि राखी और आदिल की शादी खतरे में है! "Rakhi Adil marriage in 'danger' Zone.

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 05:54 PM IST, Published Date : February 1, 2023/5:53 pm IST

मुंबई:  “Rakhi Adil marriage in ‘danger’ Zone. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है। एक ओर जहां मां के निधन के बाद वह सदमे में हैं तो वहीं इस बीच खबर आ रही है कि राखी और आदिल की शादी खतरे में है। जी हां इस बात का खुलासा खुद राखी सावंत ने किया है। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वैसे देखा जाए तो राखी सावंत अक्सर ड्रामा करते हुए नजर आती है, तो इस लिहाज से कुछ लोग इस वीडियो को ड्रामा भरा बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे सच भी मान रहे हैं।

Read More: Hate speech case: अखिलेश यादव और असदुद्दीन ओवैसी को होगी पांच साल की जेल? आखिर क्या होगा इनकी पार्टियों का?

“Rakhi Adil marriage in ‘danger’ Zone. Viral Bhayani द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में राखी सावंत को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘मेरी शादी खतरे में है। राखी सावंत ने इस वीडियो में ये भी बताया है कि शादी खतरे में है, जिसके चलते वो बहुत परेशान हैं। राखी का ये वीडियो देखकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More: सीएम मान ने दिया बड़ा बयान, कहा – पहले गणतंत्र दिवस से पंजाब गायब था, अब देश के बजट से पंजाब गायब है… 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “यार ये थकमी नहीं है मीडिया के सामने रोते तमाशा करते???” दूसरे ने कहा, “ड्रामा फिर शुरू हो गया इसका” तीसरे ने कहा, “इतना ड्रामा !! कृप्या नए विषय लेकर आएं..मनोरंजक नहीं।” चौथे ने कहा, “पूरा नौटंकी है पता नहीं मीडिया वलो क्यों इसे इतना दिखाता है मैं नहीं देख पाता इसको..” पांचवें ने कहा, “कुछ ज्यादा ही खुली किताब है ये। मुझे पहले बकियों से ठीक लगती थी ये। लेकिन अपने सबसे निजी मामले, सबसे दुखद क्षण, सब मीडिया में जनता कर दिया। ये तो हद ही है अब। कभी-कभी हमें प्राइवेसी, साइलेंस चाहिए, मीडिया नहीं। लेकिन वह हमेशा अटेंशन एन ड्रामा पसंद करती हैं।

Read More: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा – स्वास्थ्य क्षेत्र में अनुसंधान करने वालों के लिए यह बजट लाभकारी… 

बता दें कि हाल ही में, विरल भयानी ने खुलासा किया कि राखी के साथ उनकी बातचीत हुई और उन्होंने सच्चाई का खुलासा किया। वायरल के मुताबिक, राखी प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने इसका खुलासा बिग बॉस मराठी सीजन 4 में भी किया था, लेकिन किसी ने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक