Ranbir Kapoor did such comments on Alia Bhatt's pregnant body

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंट बॉडी पर रणबीर कपूर ने किया ऐसा कमेंट, Video देख भड़क गए फैंस

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंट बॉडी पर रणबीर कपूर ने किया ऐसा कमेंट : Ranbir Kapoor did such comments on Alia Bhatt's pregnant body

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:01 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:01 pm IST

मुंबईः  Ranbir comments on Alia’s pregnant body बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणवीर कपूर के घर जल्द ही किलकारी गू्ंजने वाली है। बहुत जल्दी ही दोनों मम्मी-पापा बनने वाले हैं। वहीं, इन दिनों आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) वअपनी अपकमिंग मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में एक लाइव सेशन के दौरान रणबीर कपूर ने आलिया की प्रेग्नेंट बॉडी को लेकर एक कमेंट किया जिससे लेकर आलिया भट्ट का रिएक्शन काफी शॉकिंग रहा।

Read more : ‘मै थकी हुई हूं’ इतना सुनते ही पति का ठनका माथा, आधी रात पत्नी के साथ की ये घिनौनी हरकत

Ranbir comments on Alia’s pregnant body दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir) यूट्यूब पर लाइव कर अपने फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। वीडियो में आलिया कहती हैं- ‘अगर आप पूछ रहे हैं कि हम हर जगह फेलो (फैले) क्यों नहीं हैं’ इतने में रणबीर कहते हैं- ‘मैं देख सकता हूं कि कोई और फैल रहा है।’ उनकी बात सुनकर आलिया एक पल के लिए स्तब्ध रह जाती हैं फिर वो अपने बेबी बंप को देखने लगती हैं। इसके बाद रणबीर अपनी बात को कवर करते हुए आलिया के कंधे को थपथपाते हैं और हंसकर कहते हैं-‘मजाक’।

Read more :  अब सुधरेंगी राजधानी की सड़के, सरकार कर रही सड़क प्राधिकरण बनाने की तैयारी 

 रणबीर कपूर के मजाक फैंस ने लगाई फटकार

रणबीर कपूर का प्रेग्नेंट आलिया भट्ट के बढ़ते वजन चेंज हो रही बॉडी पर किया गया ये मजाक उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इस पर फैंस के रिएक्शन सामने आए जिसमें वो रणबीर कपूर के इस कमेंट को शर्मनाक बताते दिखे। एक यूजर ने कमेंट किया, यह देखना काफी दुखद है। वहीं एक अन्य ने कहा- प्रेग्नेट महिला पर इस प्रकार की टिप्पणी आपत्तिजनक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PeepingMoon: Bollywood News (@peepingmoonofficial)

 
Flowers