Ranbir Kapoor pictures from Animal movie went viral

रणबीर कपूर का हुआ बुरा हाल, नाक में कट और खून से सने कपड़ों में सामने आई फोटोज, देखकर शॉक हुए फैंस

Ranbir Kapoor pictures from Animal movie : हाल ही में फिल्म एनिमल (Animal) के सेट से रणबीर कपूर की कुछ फोटोज लीक हुई है।

Edited By: , November 24, 2022 / 03:05 PM IST

मुंबई : Ranbir Kapoor pictures from Animal movie : रणबीर कपूर हाल ही में बेटी के पिता बने हैं, इसके बाद भी उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया है। रणबीर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल (Animal) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर का लुक काफी खतरनाक होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Ved Teaser Out : रितेश देशमुख की नई फिल्म ‘वेड’ का टीजर रिलीज, अभिनेता का लुक देख पागल हुए फैंस 

एनिमल (Animal) के सेट से लीक हुई रणबीर कपूर की फोटों

Ranbir Kapoor pictures from Animal movie : हाल ही में फिल्म एनिमल (Animal) के सेट से रणबीर कपूर की कुछ फोटोज लीक हुई है। ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लीक फोटोज में देखा जा सकता है कि उनके बड़े और बिखरे बाल है। बढ़ी दाढ़ी-मूंछ के साथ नाक और गाल पर कट लगा हुआ है और कपड़े खून से लथपथ है। उनका इतना खतरनाक लुक पहले कभी देखने को नहीं मिला है।

वहीं, वायरल फोटोज में पहली नजर में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। रणबीर की वायरल फोटोज पर फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं। आपको पता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा है, जिन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह डायरेक्ट की थी। फिल्म में रश्मिका मंदाना , बॉबी देओल और अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : Video: स्कूल ड्रेस में इस तरह का भजन गा रही बच्ची का वीडियो वायरल, वीडियो देख यूजर्स ने कही ये बात….जानें पूरी खबर

एनिमल (Animal) में गैंगस्टर का रोल निभा रहे रणबीर

Ranbir Kapoor pictures from Animal movie : आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के क्राइम थ्रिलर ड्रामा है। फिल्म में रणबीर एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं, जो अपनी ही फैमिली प्रॉब्लम में जबरदस्त तरीके से फंस जाता है। इस पिल्म के लिए रणबीर ने अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन भी किया है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का शूटिंग सैफ अली खान के रॉयल पटौदी पैलेस में की जा रही है।

यह भी पढ़ें : भूपेश कैबिनेट का बड़ा फैसला, 32% आदिवासी आरक्षण को ​दी मंजूरी, नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं को राहत 

रणबीर से पहले फिल्म के सेट से अनिल कपूर का लुक भी कुछ दिनों पहले रिवील हुआ था। इस फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार-कृष्ण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। कहा जा रहा हैं कि इस फिल्म 11 अगस्त 2023 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें