Amazing Viral Video of bhajan keertan on satsang, a little girl singing

Video: स्कूल ड्रेस में इस तरह का भजन गा रही बच्ची का वीडियो वायरल, वीडियो देख यूजर्स ने कही ये बात….जानें पूरी खबर

छोटा सा हनुमान चलावे गाड़ी सत्संग की, राधा बैठी साथ, चलावे गाड़ी सत्संग की' ... इस वीडियो में खास बात बच्ची की आवाज और बेबाक तरीके से गाने की कला हैं

Edited By: , November 29, 2022 / 08:42 PM IST

Amazing Viral Video: हम बच्चो की कलाकारी से बहुत अधिक और जल्दी से प्रभाविक होते हैं। इनके एक्सप्रेशन, बोलने और गाना गाने की तरीकों के वीडियो अक्सर शोसल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। आपने ने कहीं ना कहीं एसे बच्चों का वीडियो देखा ही होगा। लेकिन इस कड़ी में एक ऐसे लड़की का नाम जुड़ गया हैं, इसके मात्र भजन गाने के तरीके से ही, लोग इसके दीवाने हो रहे हैं।

Read More:बाघिन के शावकों की आपसी लड़ाई का वीडियो आया सामने, पर्यटकों ने कैमरे में किया कैद, IBC24 के हाथों लगा एक्सक्लूसिव वीडियो 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी दिन भर की थकान भूल कर तरोताजा हो जाएंगे। वायरल वीडियो में एक छोटी लड़की, जिसने स्कूल का ड्रेस पहन रखा हैं, वो महिला भजन मंडली में बैठ कर भजन गा रही हैं। इस वीडियो में आपको Cuteness के साथ प्यारी सी आवाज सुनने को मिलेगी जो वाकई काबिले तारीफ हैं।

Read More:टाटा समूह कर रहा बिसलेरी को खरीदने की तैयारी, जानें क्यों आई बिक्री की नौबत… 

वीडियो में लड़की भजन गा रही हैं, जिसके बोल हैं .. छोटा सा हनुमान चलावे गाड़ी सत्संग की, राधा बैठी साथ, चलावे गाड़ी सत्संग की’ … इस वीडियो में खास बात बच्ची की आवाज और बेबाक तरीके से गाने की कला हैं, जिसके कारण लोग सराहना करते नहीं थक रहे हैं।

Amazing Viral Video ट्विटर पर इस वीडियो को ‘ज़िन्दगी गुलज़ार है’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में एक सत्संग को देखा जा रहा है। इस दौरान एक छोटी से बच्ची पूरी सत्ंसग को लीड करते नजर आ रही है। यहीं कारण है कि एक छोटी को सत्संग लीड करते देख हर कोई हैरान हो रहा है।

इस वीडियो में खबर लिखने तक 24.5k व्यू आ चुके हैं। जिसे देख यूजर्स कमेंट करते हुए कमाल का वीडियो बता रहे हैं। वहीं ज्यादातर यूजर्स इसे सबसे बेहतरीन वीडियो कह रहे हैं। कम उम्र में भगवान के भजन को याद करने और पूरी भक्त मंडली का नेतृत्व करने के लिए यूजर्स बच्ची की सराहना कर रहे हैं।