Animal Day 2 Box Office Collection

Animal Box Office Collection : रणबीर कपूर की Animal ने बॉक्स ऑफिस पर लाया तूफान, दो दिनों में की छप्पर फाड़ कमाई

Animal Box Office Collection : अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म एनीमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद

Edited By :   December 2, 2023 / 10:38 PM IST

मुंबई : Animal Box Office Collection : अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म एनीमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है । फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ लगी हुई है। फिल्म ने रिलीज के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर तूफ़ान ला दिया। ‘एनिमल’ को रिलीज के पहले ही दिन देश और दुनिया भर में बंपर ओपनिंग मिली और इसने कईं फिल्मों को धूल चटा दी। वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन यानी शनिवार को भी रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : Congress Observers Full List: चार राज्यों में मतगणना के लिए कांग्रेस ने नियुक्त किये ऑब्जर्वर.. सीजी-एमपी में इन नेताओं को कमान

दूसरे दिन ‘एनिमल’ ने किया इतना कलेक्शन

Animal Box Office Collection :  ‘एनिमल’ को ‘ए’ रेटिंग मिली है और इसका रनटाइम भी 3 घंटे से ज्यादा है बावजूद इसके फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान बन गई हैं। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 63.8 करोड़ की कमाई के साथ धुआंधार ओपनिंग की थी। वहीं वर्ल्डवाइड ‘एनिमल’ का पहले दिन का कलेक्शन 116 करोड़ रहा है और इसने नॉन हॉलीडे पर सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। वहीं अब ‘एनिमल’ की रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं।

यह भी पढ़ें : चलते हुए दो हिस्सों में बंटी एक्सप्रेस, यात्रियों में मचा हड़कंप, इस तरह टल गई बड़ी घटना 

दूसरे दिन 100 करोड़ के पार हुई ‘एनिमल’

Animal Box Office Collection:  ‘एनिमल’ ने सभी शोज भी हाउसफुल हैं। फिल्म का कुल कलेक्शन फिलहाल 124.72 करोड़ है। रात तक सही आंकड़े आने के बाद उम्मीद है कि ‘एनिमल’ 130 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। अब देखने वाली बात होगी कि एनिमल अपने दूसरे दिन के कलेक्शन से किन-किन फिल्मों का रिकॉर्ड चकनाचूर करती है फिलहाल हर किसी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers