rashmika mandanna marriage

बैठने की पोजीशन चेंज करने के चक्कर में दिखा रश्मिका मंदाना के शरीर का ये अंग, कैमरेे में हुआ कैद

बैठने की पोजीशन चेंज करने के चक्कर में दिखा रश्मिका मंदाना के शरीर का ये अंग! rashmika mandanna marriage rashmika mandanna husband

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 05:37 PM IST, Published Date : December 16, 2022/5:37 pm IST

नईदिल्ली। rashmika mandanna marriage फिल्म पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी कारणों से छाई रहती है। फिल्म पु​ष्पा में उनको काफी पसंद किया गया है। रश्मिका मंदाना की एक तस्वीर है जो समय समय पर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है। दरअसल, रशिमका मंदाना एक इवेंट में गई हुई थी। जिसमें वो एक छोटी और इतनी टाइट ड्रेस पहनी थी कि ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया है।

Read More : मेटा ने Instagram और Facebook के करीब 940 खातों को पर लगाया बैन, कहीं आपका अकाउंट भी खतरे में तो नहीं, जल्दी ऐसे करें चेक 

rashmika mandanna marriage आपको बता दें कि उनकी ये तस्वीर इन ​दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस के साथ बहुत ही बुरा हुआ था। दरअसल बात तब की है जब रश्मिका एक लाइव इंटरव्यू कर रही थीं और चैट के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि उनका वॉर्ड्रोब मैल्फंक्शन हो गया।

Read More: अगले महीने से 30 हजार रुपए तक महंगी हो जाएगी ये शानदार कारें, अभी मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

रश्मिका मंदाना का आज फैंस फॉलोविंग काफी अच्छी है। वो जब भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरे शेयर करती है सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। उनकी हर तस्वीरों को देखने के लिए फैंस इंतजार करते रहते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers