Rashmika Mandanna in Jhalak Dikhhla Jaa

जोश में होश खो बैठी पुष्पा की श्रीवल्ली, झलक दिखला जा के मंच पर कह दी ये सीक्रेट बात, देखें वायरल वीडियो

Rashmika Mandanna in Jhalak Dikhhla Jaa: रश्मिका झलक दिखला जा- 10 के मंच पर रश्मिका अपनी डेब्यू फिल्म गुडबाय के प्रमोशन करने पहुंची

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:58 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:58 am IST

नई दिल्ली। Rashmika Mandanna in Jhalak Dikhhla Jaa: साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लाइमलाइम में बनी हुई है। रश्मिका अपनी डेब्यू फिल्म गुडबाय को सुपरहिट बनाने में पीछे महीं हट रही है। रश्मिका ने इस फिल्म में जी-जान लगा दिया है। हाल ही में रश्मि झलक दिखला जा- 10 के मंच पर पहुंचीं। इस दौरान रश्मिका ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग सामी-सामी पर जमकर ठुमके लगाए और माधुरी दीक्षित को भी अपने संग ठुमके लगाने पर मजबूर कर दिया। सोशल मीडिया पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें आप माधुरी दीक्षित को रश्मिका मंदाना से स्टेप मैच करते हुए देख सकते हैं। प्रोमो में देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित भी रश्मिका मंदाना को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं।

‘भैया और अंकल बोले तो….’ कैब ड्राइवर की यात्रियों को खुली चेतावनी, सीट के पीछे लिखा निर्देश 

दोनों की बेहद ही शानदार जुगलबंदी दिखी

Rashmika Mandanna in Jhalak Dikhhla Jaa: प्रोमो में आप देख सकते हैं कि दोनों की बेहद ही शानदार जुगलबंदी चल रही है। फैंस इनके खूबसूरत बॉन्ड को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसी दौरान रश्मिका मंदाना ने ये भी खुलासा किया कि वो माधुरी दीक्षित की वजह से ही एक्ट्रेस बनीं। रश्मिका झलक दिखला जा 10 के न्यू प्रोमो में कहती हुई नजर आ रही हैं कि आज ”मैं एक्टर हूं तो आपकी वजह से। ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

 माधुरी दीक्षित को बताया आइडल

Rashmika Mandanna in Jhalak Dikhhla Jaa: रश्मिका आगे इस बारे में बात करते हुए कहती हैं कि मैं आपको कॉपी करती थी, आपके डांस को करती थी। मुझे लगता है आज मैं यहां इसी वजह से पहुंच पाई हूं। रश्मिका ने अपनी इन बातों से हर किसी का दिल जीत लिया। झलक दिखला जा का ये एपिसोड शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा, लेकिन शो के प्रोमो को देखने के बाद दर्शको में और भी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers