Real reason of Disha Vakani leaving TMKOC show

दयाबेन के तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने की असली वजह आई सामने, एक्स डायरेक्टर के खुलासे ने मचाई खलबली

reason of Disha Vakani leaving TMKOC show : अब दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के शो छोड़ने को लेकर भी एक बड़ा खुलासा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 12:40 PM IST, Published Date : June 18, 2023/12:40 pm IST

मुंबई : reason of Disha Vakani leaving TMKOC show : टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता उल्टा चश्मा से जुड़ी कई चौंकाने वाली खबरे लगातार सामने आ रही है। वहीं अब दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के शो छोड़ने को लेकर भी एक बड़ा खुलासा हुआ है। यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि शो के एक्स डायरेक्टर मालव राजद ने किया है। उन्होंने बताया कि, “दिशा वकानी के लिए पैसा कभी मायने नहीं रखता था, न ही उन्होंने पैसे और भुगतान के लिए शो छोड़ा था। उन्हें काम करना पसंद था और वह पैसों के मामले में बिल्कुल अलग थी।”

यह भी पढ़ें : सुहागरात पर खुल गई दूल्हे की पोल, दुल्हन की उम्मीदों पर फिर गया पानी, लव मैरिज करने के बाद सिर पीट-पीटकर रो रही लड़की

प्रेग्नेंसी की वजह से दिशा वकानी ने लिया था ब्रेक

reason of Disha Vakani leaving TMKOC show :  मालव राजद ने बताया कि दिशा वकानी ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की वजह से शो से ब्रेक ले लिया था। प्रोडक्शन टीम उन्हें वापस लाने के लिए लगातार बातचीत कर रही थी। दिशा कई बार वापस आने के लिए तैयार भी हुईं, लेकिन कोई न कोई प्रॉब्लम की वजह से वो शो से बाहर हो गईं और वापस नहीं आ सकी। पहली बार जब उसने वापस आने का मन बनाया, तो कोविड लॉकडाउन एक कारण बन गया। ऐसे में उसकी बेटी छोटी थी, और वह उसे छोड़ नहीं सकती थी, जिसके कारण उन्होंने शो में फिर से आने से इनकार कर दिया। कोविड के बाद, उनसे फिर संपर्क किया गया था लेकिन उस समय तक वह दूसरी बार प्रेग्नेंट थी।

यह भी पढ़ें : Jagannath Rath Yatra 2023: हर साल क्यों निकाले जाते हैं जगन्नाथ रथ यात्रा, जानें क्या है इसका इतिहास

अब तक नहीं मिला दिशा वकानी का रिप्लेसमेंट

reason of Disha Vakani leaving TMKOC show :  मालव राजद ने खुलासा किया कि दयाबेन की भूमिका के लिए किसी अन्य हीरोइन को लाने के कई प्रयास किए गए, लेकिन कोई भी नई एक्ट्रेस उनके एनर्जी लेवल की नहीं मिली। इस कारण से, निर्माताओं ने किसी और को लाने की प्लानिंग को छोड़ दी। वहीं, दिशा के साथ इतने सालों तक काम करने के अपने अनुभव पर मालव ने कहा कि दिशा बहुत ही सरल और सुलझी हुई महिला हैं। वह बेहद सादगी से अपनी जिंदगी जीती हैं।

यह भी पढ़ें : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व सरसंघचालक के.एस. सुदर्शन की जयंती आज, 6 दशक तक काम करने के बाद इसलिए छोड़ा था पद

कई स्टार ने छोड़ा शो

reason of Disha Vakani leaving TMKOC show :  हाल के दिनों में, कई अन्य स्टार्स ने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया है, जिसमें शैलेश लोढ़ा भी शामिल हैं, जिन्हें शो में तारक मेहता का लीड रोल प्ले करते देखा गया था। वहीं. जेनिफर मिस्त्री ने शो छोड़ने के बाद प्रोड्यूसर असित मोदी की गंदी हरकतों और गंदे खेल की पोल खोली थी। दूसरी ओर सालभर पहले शो को अलविदा कह चुका मोनिका भदौरिया ने भी मेकर्स की काली करतूतों का कच्चा चिट्ठा खोला था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें