Rubina Dilaik's latest video viral in black saree

काली साड़ी में छोटी बहू ने गिराई हुस्न की बिजलियां, वीडियो देखकर आंहे भरने को मजबूर हुए फैंस

Rubina Dilaik's latest video viral in black saree.. काली साड़ी में छोटी बहू ने गिराई हुस्न की बिजलियां, वीडियो देख आंहे भरने को मजबूर हुए फैंस

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 09:34 AM IST, Published Date : February 10, 2023/9:34 am IST

Rubina Dilaik’s latest video viral in black saree: टीवी में छोटी बहू के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली रुबीना दिलैक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रुबीना का फैशन सेंस कितना कबिलिये तारीफ हैं इस बात में तो कोई दो-राह नहीं हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं साथ ही अपने जीवन से जुडी हर एक अपडेट सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस तक पहुँचाती रहती हैं। ऐसे में फिर एक बार रुबीना ने अपने लेटेस्ट लुक से अपने फैंस को दंग कर दिया जिसमे उनका लेटेस्ट लुक इस कदर हॉट और क्लासी नज़र आया कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

ब्लैक साड़ी में ढाया कहर

रुबीना दिलैक आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न से लोगों का दिल का धड़काती रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंनें फैंस को अपना दीवाना बनाया है। रुबीना दिलैक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रुबीना का अंदाज काफी हटके नजर आ रहा है। ब्लैक साड़ी में उनका हुस्न बिलकुल निखर कर सामने आ रहा है। रुबीना दिलैक इन फोटोज में काफी प्यारी लग रही हैं। उनकी साड़ी की बात करें तो उसके पल्लू में बड़े-बड़े गुलाब के फूल नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

बिग बॉस 14 में जीती ट्रॉफी

रुबीना की इन फोटोज पर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और बस उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ रहे हैं। बात करे रुबीना के वर्क फ्रंट की तो रुबीना टीवी पर काफी हिट शोज़ में नज़र आ चूँकि है। रुबीना कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आई थीं और उन्होंने सीजन की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें