इस ऐड में पानी की टंकी बेचते नजर आए सैफ-करीना, सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया मजाक, कही ये बात... | Saif-Kareena was seen selling water tank in a new ad, social media users made fun, said this

इस ऐड में पानी की टंकी बेचते नजर आए सैफ-करीना, सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया मजाक, कही ये बात…

इस ऐड में पानी की टंकी बेचते नजर आए सैफ-करीना, सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया मजाक, कही ये बात...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:42 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:42 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान का एक नया ऐड सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है। इस ऐड में दोनों ने एक साथ काम किया है। इस नए ऐड में सैफ अली खान और करीना कपूर खान पानी की टंकी के बारे में बात कर रहे हैं। वहीं इस ऐड को देखने के बाद हर कोई यूजर्स इस ऐड का मजाक उड़ा रहे हैं।

Read More News: CID के DSP प्रेम प्रकाश गौतम की कोरोना से मौत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

इस विज्ञापन में दोनों की एक्टिंग और डायलॉग की एक ओर जहां जमकर तारीफ हो रही हैं वहीं दूसरी ओर लोगों की हंसी भी नहीं रूक रही है। जिसके चलते इस वीडियो पर मजाक उड़ाने से नहीं चूक रहे हैं।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 27 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, जवान, डॉक्टर और मजदूर पाए गए संक्रमित

इस विज्ञापन में करीना और सैफ डिनर कर रहे हैं। दोनों ने बहुत खूबसूरत आउटफिट पहने हैं, दोनों घर में बैठे एक शानदार डिनर का लुत्फ उठा रहे है। सैफ कहते हैं कि उन्होंने करीना संग काफी समय से बड़े पर्दे पर काम नहीं किया है। इसपर करीना दिलचस्पी नहीं दिखातीं और बोलती है कि घर पर भी रोमांस, बाहर भी रोमांस। इसके बाद सैफ बोलते हैं कि उन्हें एक पानी की टंकी की ऐड में काम करना चाहिए। दोनों इसपर सहमति दिखाते हैं और ऐड खत्म हो जाती है।

Read More News: दूसरे राज्यों के श्रद्धालु नहीं कर पाएंगे बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर प्रशासन ने कोरोना के कारण लिया फैसला