salman khan marriage date salman khan marriage news today

सलमान खान करेंगे करिश्मा कपूर के साथ शादी…दूसरी बार सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस? खबर सामने आते सोशल मीडिया पर मचा तहलका

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं! salman khan marriage date today

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:33 am IST

मुंबई: salman khan marriage date  बॉलीवुड के किंग सल्लू मियां अब तक कवारे हैं। सलमान खान के फैन्स को लंबे समय से उनकी शदी का इंतजार है। हालांकि कई बार सोशल मीडिया पर कई बार अलग-अलग एक्ट्रेस के साथ सलमान खान की शादी की खबरें वायरल हुई है, लेकिन अंतत: अफवाह ही निकली। इसी कड़ी में एक बार फिर कई मीडिया संस्थानों की ओर से दावा किया जा रहा है कि सलमान खान शादी करने वाले हैं। बता दें कि सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं।

Read More: सांसद सुनील सोनी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ‘कांग्रेसियों को दिन-रात केवल RSS का ही सपना आता है’ 

salman khan marriage date  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दावा किया जा रहा है कि वो करिश्मा कपूर के साथ शादी करने जा रहे हैं। हालांकि अभी सलमान खान की ओर से अधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की है। बता दें कि ईद के मौके पर सलमान खान ने करिश्मा कपूर के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद से ये चर्चा होने लगी है।

Read More: शादी के लिए बनवाने हैं गहने? सोने-चांदी की कीमतों में आया बड़ा बदलाव, जानें आज का ताजा भाव 

गौरतलब है कि बीते दिनों ये भी दावा किया गया था कि सोनाक्ष सिन्हा और सलमान खान की शादी की खबरें जमकर वायरल हुई थी। इसमें यहां तक दावा किया गया था कि दोनों की सगाई हो चुकी है और सल्लू मियां के पिता सलीम खान ने भी शादी के लिए हां कर दी थी। आखिरकार ये खबर अफवाह निकली सोनाक्षी सिन्हा ने दोनों की शादी की खबरों का खंडन किया है।

Read More: Imran khan: पाकिस्तान ने बता दिया कौन है उसका आका, पूर्व पीएम इमरान खान ने खुद कही ये बात 

ज्ञात हो कि करिश्मा कपूर की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ हुई थी लेकिन बाद में करिश्मा ने अपने पति से अलग होने का फैसला तक ले लिया। वहीं करिश्मा कपूर के दो बच्चे हैं और मैं उनके साथ ही अपना जीवन जीने की है, लेकिन पिछले कई समय से सलमान खान का नाम किसी ना किसी हीरोइन के साथ जुड़ा ही जा रहा है और वह यह भी जानना चाहते हैं कि आखिरकार सलमान खान किसके साथ शादी करने वाले हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers